पुलिस से हुई मुठभेड़ में अनिल दुजाना व बिल्लू दुजाना गैंग का सक्रिय सदस्य बना पुलिस की गोली का शिकार

Highlights

-गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

-उसका साथी फरार होने में सफल

-संगीन धाराओं में पहले से दर्ज हैंं मुकदमे

ग्रेटर नोएड। पुलिस थाना बादलपुर क्षेत्र के रोजा फाटक के पास संदिग्ध बदमाशों के होने की सूचना जांच के लिए पहुंची, तो उसकी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाश की पहचान अनिल दुजाना व बिल्लू दुजाना गैंग का सक्रिय सदस्य कपिल के रूप में हुई। कपिल के कब्ज़े से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस कपिल साथी फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : मरीज की मौत के बाद जिला अस्पताल में हंगामा, जमकर की तोड़फोड़, महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता

नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 के डीसीपी हरीशचंद्र ने बताया कि रोजा फाटक के संदिग्ध बदमाशो के होने की सूचना पर थाना बादलपुर पुलिस जांच के लिए पहुँची तो पुलिस को देख मौके पर मौजूद बदमाश भागने लगे। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया उसी दौरान पुलिस टीम पर बदमाशों ने फ़ायरिंग की और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़़े: शामली पहुंची दिल्ली पुलिस ने रात काे खुदवाई कब्र, कब्जे में लिया शव

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान घायल बदमाश की पहचान अनिल दुजाना व बिल्लू दुजाना गैंग का सक्रिय सदस्य कपिल के रूप में हुई। डीसीपी ने बताया कि कपिल एक शातिर किस्म का अपराधी है। उसके उपर जिले के विभिन्न थानो में पहले से ही रंगदारी, हत्या, लूट समेत कई संगीन धाराओं में एक दर्जन मामले दर्ज हैं। कपिल ग़ाज़ियाबाद के मदन स्वीट से रंगदारी मांगने के मामले में वांछित चल उसके पास है पुलिस ने तमंचा और कारतूस बनाया है और उसके साथी की तलाश की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned