scriptश्मशान में गोमांस फेंक फरार हुए थे बदमाश, अब पुलिस ने बनाया अपनी गोली का शिकार | encounter between police and criminals | Patrika News

श्मशान में गोमांस फेंक फरार हुए थे बदमाश, अब पुलिस ने बनाया अपनी गोली का शिकार

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 08, 2021 10:11:22 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मुठभेड़ में गोली लगने से दो घायल, तीसरा कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार, चार फरार
-दादरी थाना क्षेत्र के मायचा गांव में हुई मुठभेड़
-पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया

screenshot_from_2021-01-08_10-07-14.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। दादरी थाना पुलिस और गौकशों में मायचा ग्राम में मंदिर के पास हुई मुठभेड़ के बाद दो गौकश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि तीसरे को पुलिस ने कॉबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार कर लिया। वहीं इन तस्करों के चार साथी फरार होने में सफल हो गए। पुलिस ने घायल गौकशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने गौकशों के कब्जे से तीन तमंचा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस की गोली का शिकार बने दोनों बदमाश शाह आलम और गफ्फार हैं, जबकि गिरफ्तार किए गए तीसरे का नाम जावेद है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट जारी

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पकड़े गए तीनों शातिर किस्म के गौकश हैं। जिनके द्वारा पहले भी कई गौकशी घटनाएं की गई हैं और विभन्न थानों में इनके खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पिछले दिनों एक गांव के श्मशान घाट पर ये लोग एक गोवंश मांस फेंककर भाग गए थे। इससे बात इसके बाद से ही पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। मुखबिर से सूचना मिली थी कि गौकशों का एक गैंग मायचा ग्राम में मंदिर के पास मौजूद है और गोकशी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गौकशों की घेराबंदी की। अपने को घिरा देख गौकशों ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो गौकश गोली लगने से घायल हो गए जबकि एक को पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया।
यह भी देखें: इस बड़े गैंग का पुलिस ने किया भंडाफोड़

एडीसीपी ने बताया कि इन तस्करों के अन्य 4 साथी मेहराज, इरशाद उर्फ कालिया जमील और रसीद मौके से गाड़ी लेकर फरार होने में सफल हो गए। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। पूछताछ के दौरान इनको तस्करों ने बताया कि गोकशी करने के बाद गौमांस मेहरबान निवासी दौला दनकौर को भेज दे देते भेज देते थे। पुलिस ने इनको तस्करों के पास से तीन तमंचा छह कारतूस व 3 खोखा कारतूस बरामद किया है। सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो