पुलिस की तस्करों संग मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल, 25 लाख की शराब बरामद

Highlights

-दादरी थाना क्षेत्र का मामला

-पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया

-दोनों बदमाशों से की जा रही पूछताछ

ग्रेटर नोएडा। पुलिस इन दिनों मादक पदार्थों के तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है। इसी अभियान के अंतर्गत थाना दादरी पुलिस की बाईपास पर ट्रक में भर शराब ले जा रहे तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगाने से दो तस्कर घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने मौके से दो तमंचा, कारतूस, ट्रक से तस्करी के लिए ले जायी जा रही 350 पेटी अवैध शराब बरामद की है।

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों शराब तस्करों के नाम हरजीत पुत्र विजय कुमार और हाकिम पुत्र रमेश यादव है। ग्रेटर नोएडा ज़ोन-3 के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दादरी थाना पुलिस को रात में सूचना मिली कि शराब तस्करी करने वाला गिरोह अवैध शराब की बड़ी खेप लेकर दादरी बाईपास से गुजरने वाला है। पुलिस टीम ने दादरी बाईपास पर वाहनो की चेकिंग शुरू कर दी। उस दौरान ट्रक मौके पर पहुंचा जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की ट्रक पर सवार तस्करो पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों तस्करो के पैर में गोली लागने घायल हो कर गिर गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। घायल तस्कर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शराब तस्करो के कब्जे से एक ट्रक जिसमें लदी हुई साढ़े तीन सौ पेटी अवैध शराब, इम्पीरियल ब्लू ,दो तमंचे पांच जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद। पूछताछ में शराब तस्करों द्वारा बताया गया कि वह शराब को अम्बाला से ला रहे थे व कोलकाता ले जा रहे थे। पकड़ी गई शराब की कीमत 25 लाख रुपये बताई गई है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned