scriptजेल में बंद इस शख्स को छुड़ाने के लिए भाजपा नेता से मांगी रंगदारी | extortion money demands BJP leader | Patrika News

जेल में बंद इस शख्स को छुड़ाने के लिए भाजपा नेता से मांगी रंगदारी

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 31, 2018 10:22:15 am

Submitted by:

virendra sharma

ढाक वाले बाबा मठ के पुजारी रेप के आरोप में जेल में बंद है। आरोपी पुजारी की जमानत के लिए चेले ने भाजपा नेता से 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी।

rangdari

जेल में बंद इस शख्स को छुड़ाने के लिए भाजपा नेता से मांगी रंगदारी

नोएडा. ढाक वाले बाबा मठ के पुजारी रेप के आरोप में जेल में बंद है। आरोपी पुजारी की जमानत के लिए चेले ने भाजपा नेता से 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी। यहां तक की रंगदारी न देने पर खमियाजा भुगतने की धमकी तक दे डाली। चेले का आरोप है कि नेता की वजह से ही पुजारी जेल में बंद है। अगर भाजपा नेता बीच में पंगा नहीं लेता तो पुजारी को जेल नहीं होती। मामला भाजपा से जुड़ा होने की वजह से पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

बारूद के ढेर पर बैठे थे लोग और फिर हुआ कुछ ऐसा

जानकारी के अनुसार दादरी के भाजपा के वरिष्ठ नेता को कई दिनों से अज्ञात नंबर से फोन पर कॉल आ रही थी। कॉल करने वालों ने भाजपा नेता से 50 हजार रुपये की डिमांड की थी। उसके बाद में कॉलर ने पहचान छिपा कर अलग—अलग 3 बार फोन किया। बताया गया है कि कॉल करने वाला पुजारी को जेल भिजवाने के मामले में नेता को ही दोषी बता रहा था। जिसका उसने खामियाजा भुगतने की भी धमकी दी थी। मामला सीनियर अफसरोंं तक पहुंचने के बाद में पुलिस भी एक्टिव हो गई। पुलिस ने कॉल करने वाले को ट्रैस करना शुरू कर दिया। इस दौरान आरोेपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
दरअसल में पुजारी के चेले ने उसकी जमानत कराने के लिए रंगदारी मांगी थी। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने नंबर को ट्रेस कर युवक को हिरासत में ले लिया था। सीओ निशांक शर्मा ने बताया कि आरोपी जेल में बंद पुजारी कन्हैया गिरी का चेला है। यह पुजारी काफी समय पहले धूममानिकपुर गांव स्थित शिव मंदिर में रहता था। बाद मेंं उसे ग्रामीणों ने मंदिर से निकाल दिया। उसके बाद में वह ढाके वाले बाबा के मठ पर रहने लगा था। वहां पर एक महिला के साथ रेप के आरोप में वह जेल में बंद हैं। सीओ निशांक शर्मा ने बताया कि मामले की तहरीर नहीं मिली है। जिसकी वजह से हिदायत देकर उसे छोड़ दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो