बिसरख में पानी के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, वारदात सीसीटीवी में कैद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गांव बिसरख में नाली के पानी के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर बोला धावा।

By: lokesh verma

Published: 11 Jun 2021, 11:42 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गांव बिसरख में नाली के पानी के विवाद में एक परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर धावा बोल दिया। घर में घुसकर बुजुर्ग को पीटा। बीच बचाव करने आई महिला के साथ भी मारपीट की गई। इस घटना में कई लोगों को गंभीर चोट आई है। फिलहाल इस मामले में दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। मारपीट की पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बिसरख पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज मे साफ दिखाई दे रहा है कि गांव बिसरख में रहने वाले मदन सिंह भाटी अपने घर में बैठे हैं। इसी बीच जीतराम भाटी अपने भाई तेज सिंह भाटी और बेटे शुभम और अंकुर के साथ उनके घर आए और वहां घर के बुजुर्ग और महिलाओं समेत मदन के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में लोगों के बीच मारपीट को रोकने का प्रयास कर रही महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई। मदन सिंह भाटी ने बताया कि उनके घर का पानी सड़क पर निकलने को लेकर पास में रहने वाले उसके चाचा जीतराम भाटी से कई दिनों से विवाद चल रहा था। लॉकडाउन होने के कारण मिस्त्री नहीं मिलने के चलते पाइप की मरम्मत करने में देर हो गई, जिससे नाराज जीतराम ने उनके घर पर घुसकर मारपीट की। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने पर भी पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की है। उनके दो भाइयों और बेटों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि जीतराम भाटी पक्ष के तेज सिंह और अंकुर को गंभीर चोट आई है। उन्हें यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मदन सिंह ने भी दूसरे पक्ष पर हमला किया था। दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। लेकिन, पुलिस जिस पर हमला हुआ है उनके परिवार चार लोगों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी हरीश चंद्र सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned