scriptएटीएम में लगी भीषण आग तो दिखा खौफनाक मंजर, दमकल विभाग की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, देखें वीडियो | fire in atm | Patrika News

एटीएम में लगी भीषण आग तो दिखा खौफनाक मंजर, दमकल विभाग की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Feb 21, 2020 06:47:44 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-आग इतनी जबरदस्त थी कि मिनटों में ही उसने पूरे एटीएम को और वहां लगे बोर्डों को अपने आगोश में ले लिया
-दमकल विभाग कि गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आसपास की दुकानों को भी खाली कराया
-जब आग पर काबू पाया तो सब कुछ जलकर स्वाहा हो चुका था

screenshot_from_2020-02-21_18-37-23.jpg
ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के तुगलपुर स्थित एचडीएफसी बैंक का एटीएम पर उस समय अफरा-तफरी मच गई उसमें भीषण आग लग गई। आग इतनी जबरदस्त थी कि मिनटों में ही उसने पूरे एटीएम को और वहां लगे बोर्डों को अपने आगोश में ले लिया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग कि गाड़ियों ने मौके पर पहुँच कर एतिहात के तौर पर आसपास की दुकानों को भी खाली कराया। फिर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सब कुछ जलकर स्वाहा हो चुका था।
यह भी पढ़ें

द्वितीय विश्व युद्ध में शामिल थे बलराम सिंह मलिक, अपनी सेहत के लिए आज भी हैं संजीदा

आग की लपटें दूसरी मंजिल तक भी जा रही थी। ये आग नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के तुगलपुर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में लगी। आग लगते ही पूरे मार्किट में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस व दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था।
यह भी पढ़ें

बारिश भी कम नहीं कर पाई शिवभक्तों का उत्साह, लाखों की संंख्या में जलाभिषेक करने पहुंचे लोग

फायर विभाग के अधिकारी आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बता रहे हैं। इस आग में लाखों रुपए जलने का भी अनुमान लगाया जा रहा है लेकिन अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। एटीएम खुलने के बाद ही इसका पता चल पायेगा । फिलहाल बैंककर्मी इस पूरे प्रकरण की जांच करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो