script

कॉलेज की कंप्यूटर लैब में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं, लैब जल कर खाक

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 11, 2021 05:06:51 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र स्थित आईटीआई कॉलेज का है। आग कॉलेज की पहली मंजिल पर स्थित कंप्यूटर लैब में लगी। जिस समय आग लगी, तब वहां पर कोई मौजूद नहीं था।

d.jpeg
ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित आईटीआई कॉलेज में रविवार को भीषण आग लग गई। यह आग कॉलेज के पहली मंजिल पर स्थित कंप्यूटर लैब में लगी और देखते देखते कॉलेज की बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया। जिस समय आग लगी, उस समय वहां पर कोई मौजूद नहीं था। आग की लपटों को देखकर वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को और फायर ब्रिगेड को सूचित किया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
यह भी पढ़ें

नई जनसंख्या नीति पर भड़के सपा सांसद, बोले- पैदाइश अल्लाह का कानून, कुदरत से टकराना ठीक नहीं

इस आग में किसी के पास होने की सूचना नहीं है लेकिन आग लागने के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन कॉलेज की कंप्यूटर लैब पूरी तरह जल खाक हो गई। सीएफ़ओ गौतमबुध्द नगर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सुबह आईटीआई कॉलेज, नॉलेज पार्क में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। वहां जाकर देखा गया तो कॉलेज के कंप्यूटर लैब जो की फर्स्ट फ्लोर पर स्थित था उसने भीषण आग लगी हुई थी।
यह भी पढ़ें

कोरोना काल में रिश्तों के लिए संजीवनी बनी नोएडा पुलिस, टूटने से बचाए 169 परिवार

आग की भयावहता को देखते हुए मौके पर 7 गाड़ियां फायर बिग्रेड के बुलाई गई जिनकी मदद से आग पर काबू पाया गया। सीएफ़ओ ने बताया कि अभी आर लेने का अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो