scriptLockdown के बीच फलों के गोदाम में लगी भीषण आग, नजारा देख मच गई चीख-पुकार | fire in fruits godown | Patrika News

Lockdown के बीच फलों के गोदाम में लगी भीषण आग, नजारा देख मच गई चीख-पुकार

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 15, 2020 05:14:49 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-दोपहर करीब 12 बजे इस गोदाम से अचानक आग की लपटें निकलने लगीं
-लोगों को देर से पता लगी और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई
-फायर ब्रिगेड की गड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया

screenshot_from_2020-05-15_17-11-53.jpg
ग्रेटर नोएडा। दादरी कस्बे में स्थित एक फलों के गोदाम में शुक्रवार दोपहर अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक गोदाम में रखा लाखों का फल जलकर खाक हो गया था। फायर ब्रिगेड आग लागने के जलने को कारणों की जांच कर रहा है। प्रारंभिक जांच के अनुसार आग शार्ट सर्किट के कारण लगी और मार्केट बंद मार्केट और गोदाम बंद होने के कारण फैलती चली गई।
यह भी पढ़ें

शिक्षा की नगरी में एक प्रवासी मजदूर मिला Corona positive, एक की तलाश जारी

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे इस गोदाम से अचानक आग की लपटें निकलने लगीं। मार्केट बंद होने के कारण आग लगने की बात लोगों को देर से पता लगी और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई। लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गड़ियां मौके पर पहुंचीं, तब तक आग अपना भीषण रूप धारण कर लिया था। फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने एक घंटे में भरी मशक्कत के बाद काबू पाया।
यह भी पढ़ें

तालाब में पानी पीने पहुंची 7 नीलगाय डूबीं, इसके बाद दिखा खौफनाक मंजर

आग की सूचना मिलते पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए ताकि आग लगने वाली जगह पर लॉक डाऊन का उल्लंघन न हो सके और लोग डाउन का पूरी तरीके से पालन कराए जा सके बताया जा रहा है। गोदाम के मालिक इमरान कुरैशी का कहना है की गोदाम आम, सेब की पेटियो और फल से भरा हुआ था। लाखो रुपए का माल जल कर खाक हो गया। वहीं फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है लेकिन प्रारंभिक जांच से पता चल रहा है शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो