फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों का फर्नीचर जलकर खाक

Highlights:

-रविवार सुबह फर्नीचर के गोदामों में लगी भीषण आग

-ग्रामीणों की सूचना पर आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची

-किसी तरह की जनहानि नहीं, लाखों का सामान जलकर खाक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट में स्थित शाहबेरी के फर्नीचर मार्केट में रविवार सुबह अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने फर्नीचर के पूरा गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना बिसरख पुलिस और फायर विभाग को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आधा दर्जन दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन प्रारंभिक जांच में शार्ट सर्किट की वजह से फर्नीचर गोदाम में आग लगने की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 24 से ज्यादा मुकमदे हैं दर्ज

जानकारी के अनुसार सुबह आग लगने पर मौजूद ग्रामीणों ने पहले तो खुद इसे बुझाने का प्रयास किया, लेकिन बढ़ती आग को देख कर इसकी सूचना थाना बिसरख पुलिस और फायर विभाग को दी। सूचना मिलते ही फायर विभाग की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाना शुरू किया और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक दो गोदामों में रखा लाखों रुपये का फर्नीचर जलकर खाक हो गया।

यह भी देखें: चिल्ड्रन पार्क और कंपनी बाग में उड़ाई जा रही है कोविड-19 नियमों की धज्जियां

मामले में सीएफ़ओ अरुण कुमार का कहना है कि इस घटना में किसी जनहानि की सूचना नहीं है। इस बात की जांच कर की जा रही है कि आग कैसे लगी। प्रारंभिक जांच के अनुसार आग शार्ट सर्किट के कारण लगी थी। फायर विभाग इस बात का भी आंकलन कर रहा है कि इस अग्निकांड में कुल कितना नुकसान हुआ है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned