scriptदिवाली के दिन नहीं थमे फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के पहिये, फोटो में देखें कहां-कहां लगी आग | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

दिवाली के दिन नहीं थमे फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के पहिये, फोटो में देखें कहां-कहां लगी आग

4 Photos
5 years ago
1/4

ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली के पीछे अयोध्या गंज में पटाखे की चिंगारी से बांस बल्ली के गोदाम में भी भीषण आग लग गई। आग लगते ही आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई और आनन-फानन में आसपास के मकानों व दुकानों को खाली कराया गया।

2/4

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना के बाद दमकल विभाग की 3 गाड़ियों ने लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से गोदाम में लगी लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया।

3/4

नोएडा सेक्टर-22 स्थित चोड़ा गांव में आरडी पब्लिक स्कूल के पास एक मकान में आग लग गई। बताया जाता है कि फर्रुखाबाद का रहने वाला श्याम कुमार यहां पर किराए पर रह रहा था। वह यहां एक परचून की दुकान चलाता था और बुधवार देर शाम दुकान में रखा सिलेंडर फटने से उसकी मौत हो गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

4/4

नोएडा के सेक्टर 78 में महागुण माइवुड सोसाइटी के टावर नंबर 06 के एबोनी फ्लैट नंबर 2100 में भीषण आग लग गई। जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। यहां के रेजीडेंस का कहना ही कि सोसाइटी में फायर इक्यूमेंट काम नहीं कर रहे थे और सुरक्षा में तैनात गार्ड को आग बुझाने की ट्रेनिंग न होने के कारण आग ने विकराल रूप धारण का लिया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.