scriptVIDEO: जूता बनाने वाली इस विदेशी कंपनी में लगी भयंकर आग, कई दूसरी कंपनियों के दीवार और शीशे टूटे | fire in the foreign shoe company Other companies glass broken | Patrika News

VIDEO: जूता बनाने वाली इस विदेशी कंपनी में लगी भयंकर आग, कई दूसरी कंपनियों के दीवार और शीशे टूटे

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 12, 2019 04:00:54 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जूते की कंपनी में अचानक लगी आग, लाखों का सामान जल कर खाक
Greater Noida के सूरजपुर में स्थित है जेहोनेरो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड
आग पर काबू पाने के लिए एक दर्जन से ज्‍यादा गाडियों को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

fire

VIDEO: जूता बनाने वाली विदेशी कंपनी में लगी भयंकर आग, कई दूसरी कंपनियों के शीशे टूटे

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा सूरजपुर साइट-4 में स्थित जूते बनाने वाली विदेशी कंपनी में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिससे बगल की कंपनी की दीवार गिर गई, इतना ही नहीं आग से आधा दर्जन कम्पनियों के शीशे टूट गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की एक दर्जन से ज्‍यादा गाडियों को आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
ये भी पढ़ें : Meerut News: मंडप में दुल्हन संग फेरे ले रहा था दूल्हा तभी ‘पत्नी’ ने थमा दिया बच्चा

धू-धू कर जल रही ये जूता बनाने वाली कंपनी जेहोनेरो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की है, जो दादरी-नोएडा रोड स्थित उधोगिक केंद्र ग्रेटर के प्लॉट नंबर 39/40 पर स्थित है। ये आग सुबह 5 बजे के करीब लगी और देखते-देखते विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटे और केमीकल के ड्रमो में होने वाले ब्‍लास्‍ट के कारण नजारा इतना भयावाह था की आसपास की कंपनी को खाली कराया लिया गया।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की एक दर्जन से ज्‍यादा गाडियों को आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आग कि भयावता को देखते हुए दमकल विभाग ने नोएडा फेस-1, फेज-2, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद से दमकल की गाडिया मंगानी पड़ी। घण्‍टो की भारी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस आग से जहां लाखो का नुकसान हुआ वहीं आग लगने का कारण अभी अस्‍पष्‍ट नहीं हुआ। दमकल अधिकारियों की माने तो जांच के बाद ही पता चलेगा की आग कैसे लगी और कितने का नुकसान हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो