scriptभाजपा नेता पर तीन बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस विभाग में हड़कंप, देखें Video | Firing on BJP Leader in Jewar | Patrika News

भाजपा नेता पर तीन बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस विभाग में हड़कंप, देखें Video

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 25, 2019 11:55:11 am

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र स्थित हिमायुपुर गांव की घटना
पुलिस ने तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ दर्ज किया केस
गंभीर हालत में अस्पताल में उपाचाराधीन है भाजपा नेता

jewar
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा के हिमायुपुर गांव के निवासी एक बीजेपी नेता को उस वक्त अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। जब वह खेत पर पानी लगाकर वापस घर लौट रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत घायल अवस्था में जेवर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।
बता दें कि जेवर कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती हिमायुपुर गांव निवासी हरिओम पेशे से एक किसान हैं और भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं। बताया जा रहा है कि वह अपने खेत में शनिवार रात को पानी लगाने गए थे। वहां से घर लौटते समय तीन बदमाशों ने हरिओम पर फायरिंग कर दी। इस हमले में हरिओम गोली लगते ही लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। वहीं गोली की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गर्इ। इसके बाद आनन-फानन में ग्रामीणों ने हरिओम को जेवर के ही एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें

दरोगा का महिला सिपाही पर आया दिल, पत्नी ने की शिकायत तो ड्यूटी छोड़कर भागा

बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते हरिओम को गोली मारी गई है। इधर, फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। घटना के तुरंत बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो