भाजपा नेत्री व नगर पालिका चेयरपर्सन के भतीजे पर फायरिंग, 8 साल पहले हुई थी पति की गोली मारकर हत्या

दादरी कोतवाली के ब्रह्मपुरी मोहल्ले में भाजपा नेत्री व नगर पालिका चेयरपर्सन गीता पंडित के निवास के बाहर उनके भतीजे के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट की और कई राउंड हवाई फायरिंग कर भाग गए। गोली चलते हुए सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

By: lokesh verma

Published: 04 Oct 2021, 03:51 PM IST

ग्रेटर नोएडा. दादरी कोतवाली के ब्रह्मपुरी मोहल्ले में नगर पालिका चेयरपर्सन गीता पंडित के निवास के बाहर उनके भतीजे के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट की और कई राउंड हवाई फायरिंग कर भाग गए। गोली चलते हुए सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टया ये पारिवारिक विवाद और पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दादरी नगर पालिका की चेयरपर्सन गीता पंडित का भतीजा विवेक घर से बाहर सफेद टी-शर्ट में खड़ा है। वहां स्कूटी पर सवार दो युवक आते हैं और उनमें आपस में बहस होने लगती है। तभी एक युवक विवेक को पीछे से पकड़ता है और दूसरा रिवाल्वर निकाल कर उस पर वार करता है। विवेक युवक की पकड़ से छूटते हुए पास के मकान में घुस जाता है। जबकि दूसरा युवक उस पर फायरिंग करता है। फायरिंग के बाद वहां हड़कंप मच जाता है। लोग फायरिंग कर रहे युवक को पकड़ने की कोशिश करते हैं तो वह गली के मुहाने की ओर भागता है और गली के मुहाने पर जाकर हवा में दो फायरिंग करता है और उसके बाद वह मौके से भाग जाता है।

यह भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri Violence: अब तक नौ की मौत, मुआवजे पर बनी सहमति, मंत्री के बेटे पर FIR, जानें- अब तक का पूरा अपडेट

एडिशनल डीसीपी विकास पांडे ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये मामला पारिवारिक और पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते दो पक्षों में कहासुनी का है। एक पक्ष के दो सगे भाइयों निशांत और प्रशांत ने दूसरे पक्ष विवेक के साथ मारपीट और फायरिंग की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कुछ वर्ष पहले हुई थी चेयरपर्सन के पति की हत्या

बता दें कि दादरी नगर पालिका की चेयरपर्सन गीता पंडित के पति विजय पंडित की भी 8 वर्ष पहले कस्बे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके चलते गीता पंडित और उसके परिजनों को यूपी पुलिस ने सुरक्षा प्रदान की हुई है। उसके बाद भी हुई इस फायरिंग से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- युवती को अगवा कर किया दुष्कर्म, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

bjp leader
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned