VIDEO: शराब पी रहे पांच दोस्तों ने नशा चढ़ने के बाद इस वजह से साथी को पीट-पीट कर मार डाला

VIDEO: शराब पी रहे पांच दोस्तों ने नशा चढ़ने के बाद इस वजह से साथी को पीट-पीट कर मार डाला

Ashutosh Pathak | Publish: Aug, 13 2019 03:36:21 PM (IST) | Updated: Aug, 13 2019 03:36:52 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • नशेड़ियों ने नशे में धुत साथी की कर दी हत्या
  • ग्रेटर नोएडा में पांच दोस्त मिलकर पी रहे थे शराब
  • पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा में दोस्तों ने ही मिलकर अपने एक दोस्त की हत्या कर दी। दरअसल पांच दोस्त मिलकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान उनका–आपस में विवाद हो गया, जो बाद में मारपीट में बदल गया। इस मारपीट में दोस्तों ने मिल कर अपने ही साथी को को ईट से बुरी तरह पीट दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया। पुलिस मृतक के परिजनो की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर एक साथ को हिरासत में लिया है। जिससे उसे गंभीर चोट आई। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : खाकी का कोई धर्म नहीं होता...UP Police के इस चेहरे को जरूर देखें,अशफाक के साथ ऐसे मनाई ईद

घटना बादलपुर थाना क्षेत्र के पास एनटीपीसी कट के पेट्रोल पंप के पास की है। जहां 27 वर्षीय रणपाल जो दादरी के बढ़पूरा का निवासी है वह अपने चार साथियों के साथ मिलकर दादरी की मंडी के पास शराब पी रहे था। जब सभी को नशा हो गया तो वे और शराब पीने के लिए एनटीपीसी कट के पास पेट्रोल पंप पास पहुंचे। शराब पी रहे थे उसी दौरान उनका–आपस में विवाद हो गया जो बाद में मारपीट में बदल गया। इस मारपीट के दौरान रणपाल के एक दोस्त ने वहीं पड़ी ईट उठा कर रणपाल को मारनी शुरू कर दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : VIDEO: ईद की रात इस बात को लेकर एक दूसरे पर जमकर बरसाए पत्थर,एक की दर्दनाक मौत

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,पुलिस ने शराब पी रहे उन पांचों साथियों में से एक को पकड़ने सफल रही और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है कि उनके बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ। इस मारपीट में कौन-कौन लोग शामिल थे। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज़ मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned