Video: सिगरेट न लाने पर पांच युवकों ने अपने खास दोस्त को दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

Video: सिगरेट न लाने पर पांच युवकों ने अपने खास दोस्त को दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

Nitin Sharma | Publish: Aug, 15 2019 09:22:08 AM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • सिगरेट लाने से मना करने पर पांचों दोस्तों ने दोस्त के साथ ही किया यह काम
  • पुलिस ने पांचों आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

ग्रेटर नोएडा। दोस्ती के रिश्ते को खून से भी बढ़कर माना जाता है, लेकिन ऐसे लोग कब इस रिश्ते को भी बदनाम कर दें पता नहीं चलता। ग्रेटर नोएडा में पांच दोस्तों ने अपने साथी की सिर्फ इस लिए हत्या कर दी क्योंकि उसने सिगरेट लाने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने रणपाल हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल आरोपी के पांच दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।

NHRC 'अधिकारियों' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्यों

सिगरेट लाने से किया मना तो ऐसे उतार दिया मौत के घाट

पुलिस की गिरफ्त में आए पांचों आरोपियों की पहचान सोनू, संजय,रिंकू,नवीन और विकास के रूप में हुई है। पांचों आरोपी रणपाल के दोस्त है और दादरी के बडपुरा गांव में रहते है। इनकी दोस्ती हम प्याला और हम निवाला वाली थी। एसपी देहात का कहना अब तक की जांच में पता चला है कि इन दोस्तों का याराना एक सिगरेट को लेकर टूट गया। एक सिगरेट न लाने पर नाराज आरोपी दोस्तों ने रणपाल को ईट से पीट-पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो है।

शराब पीने के दौरान वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला की रणपाल अपने पांच साथियो के साथ मिलकर दादरी की मंडी के पास शराब पी रहा था। जब सभी को नशा हो गया और शराब खत्म हो गई तो वे शराब का इंतजाम कर एनटीपीसी कट के पास पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। वहां जब शराब पी रहे थे। उसी दौरान सिगरेट लाने को लेकर आपस में विवाद हो गया, जो मारपीट में बदल गया। इस मारपीट में रणपाल अपने दोस्तों पर भारी पडऩे लगा। उसी दौरान रणपाल के एक दोस्त ने वहीं पड़ी ईट उठा कर रणपाल को मारनी शुरू कर दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रणपाल के पांचों आरोपी दोस्तो को बडपुरा गांव के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned