scriptforeign girl committed suicide by jumping from 14th floor after party | रात को पार्टी के बाद बहुमंजिला इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर विदेशी युवती ने किया सुसाइड | Patrika News

रात को पार्टी के बाद बहुमंजिला इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर विदेशी युवती ने किया सुसाइड

कासा ग्रैंड सोसायटी की 14वीं मंजिल से एक विदेशी मूल की युवती ने कथित तौर पर कूदकर सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि रात को क्रिसमस की पार्टी चल रही थी। अगली सुबह स्थानीय पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। पुलिस का कहना है कि पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। संदेह के चलते विभिन्न एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा

Published: December 27, 2021 07:57:10 am

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में स्थित कासा ग्रैंड सोसायटी की 14वीं मंजिल से एक विदेशी मूल की युवती ने कथित तौर पर कूदकर सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि रात को क्रिसमस की पार्टी चल रही थी। इसके बाद अगली सुबह स्थानीय पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल युवती को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। हालांकि इसके बावजूद इस मामले की पूरी जांच चल रही है। संदेह के चलते विभिन्न एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है।
foreign-girl-committed-suicide-by-jumping-from-14th-floor-after-christmas-party.jpg
दरअसल, ग्रेटर नोएडा का कांसा ग्रैंड सोसायटी में बड़ी संख्या में देशी-विदेशी छात्र रहते हैं, जो नॉलेज पार्क और आसपास के इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करते हैं। पुलिस के अनुसार 25 दिसंबर की रात यहां क्रिसमस पार्टी हो रही थी। इस पार्टी में फ्लैट नंबर 1107, टॉवर बी में रहने वाली 25 वर्षीय विनी मुन्यासा इदाम्बो (Winnie Munyasa Idambo) पुत्री डेनियल इदाम्बो भी शामिल थी। जो कि मूलरूप से केन्या की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि विनी मुन्यासा इदाम्बो ने सुबह कासा ग्रैंड टावर बी की 14वीं मंजिल से नीचे छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें- सीएम योगी फिर एक्शन में, भाजपा विधायक की शिकायत पर 8 भ्रष्ट अधिकारियों को किया सस्पेंड, देखें सूची

मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा है। बावजूद इसके इस मामले की पूरी जांच चल रही है। संदेह होने पर अन्य एंगल से भी जांच की जा सकती है। एडिशनल डीसीपी का कहना है कि जान गंवाने वाली युवती एक छात्रा थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि कासा ग्रैंड सोसायटी में किसी ने सुसाइड कर लिया है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए विनी मुन्यासा इदाम्बो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
यह भी पढ़ें- Omicron की दहशत : नोएडा में 31 जनवरी तक बढ़ाई गई धारा-144, फिर भी तेजी से बढ़ रहे कोराना संक्रमित

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में एलआईयू डिपार्टमेंट के जरिए मोबाइल सूचना दी जा चुकी है। पोस्टमार्टम के बाद शव नजदीकी रिश्तेदारों और जानकारों को सौंपा जाएगा। उन्होंने बताया कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। थाना बीटा-2 पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। पुलिस बिल्डिंग में रहने वाले लोगों से पूछताछ के साथ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.