नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए निर्माणाधीन इमारत की 12वीं मंजिल पर चढ़कर शोले का वीरू बना विदेशी युवक

ग्रेटर नोएडा के ओमेक्स कनॉट प्लेस मॉल के पीछे निर्माणाधीन इमारत पर चढ़कर विदेशी युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

By: lokesh verma

Published: 12 Jul 2021, 10:18 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. एक निर्माणाधीन बिल्डिंग पर उस समय हंगामा हो गया, जब एक विदेशी नागरिक अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए शोले के अंदाज में इमारत की 12वीं मंजिल पर चढ़ गया और सुसाइड करने की धमकी देने लगा। करीब ढाई घंटे तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। मौके पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने विदेशी नागरिक के साथियों ने मिलकर जैसे तैसे उसे समझाया और नीचे उतारा।

यह भी पढ़ें- जेल से फरार हो गया बंदी 19 दिन बाद जेल अधिकारियों को लगी खबर

दरअसल, ओमेक्स कनॉट प्लेस मॉल के पीछे निर्माणाधीन बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर चढ़कर अंगोला देश का नागरिक एंटीनियो मुबाई सुसाइड की धमकी दे रहा था। उसका गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था और उसे मनाने के लिए शोले के वीरू के अंदाज में निर्माणाधीन बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर चढ़कर से कूदकर आत्महत्या की धमकी देने लगा। इस दौरान कभी वह खड़ा हो जाता तो कभी कूदने की धमकी देता। युवक के ड्रामे के चलते वहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने बीटा-2 थाना पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंटीनियो मुबाई को समझने की कोशिश की, लेकिन भाषा की समस्या आड़े आ गई। तब पुलिस ने अफ्रीकी संगठनों के लोगों से बातचीत कर एंटोनियो को नीचे उतारने के लिए समझाने के लिए भेजा।

दो घंटे से ज्यादा वक्त तक युवक के साथी और पुलिस अधिकारी 12वीं मंजिल पर उससे कुछ दूरी पर खड़े होकर नीचे आने की अपील करते रहे। युवक उनकी सुनने को तैयार नहीं हुआ। कोई पुलिसकर्मी उसे पकड़ने का प्रयास करता तो वह बिल्डिंग पर लटक जाता। कई घंटे तक युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। आखिरकार पुलिस अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह पुलिस और उसके साथियों ने युवक को नीचे उतरने के लिए मना लिया। इसके बाद एंटीनियो को सकुशल नीचे ले आया गया। पुलिस ने बताया कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था और वह उसे डराने के लिए खुदकुशी की धमकी दे रहा था।

यह भी पढ़ें- दस्यु सुंदरी सीमा यादव ने 50 हजार की सुपारी लेकर भेजे थे शूटर, गोली मार कराई थी शशी की हत्या, अवैध संबंध की बात आई सामने

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned