scriptगार्ड ने छात्रा से की छेड़छाड़ तो लड़कियों ने कर दिया ऐसा हाल, पुलिसवाले भी रह गए हैरान, देखें वीडियो | girls beaten hostel security guard | Patrika News

गार्ड ने छात्रा से की छेड़छाड़ तो लड़कियों ने कर दिया ऐसा हाल, पुलिसवाले भी रह गए हैरान, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 24, 2019 05:16:29 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

छेड़छाड़ करने पर लड़की ने शोर मचा दिया। जिसके बाद हॉस्टल में रहने वाली लडकियां इकट्ठा हो गईं
साथ ही सभी छात्राओं ने मिलकर जमकर धुनाई छेड़छाड़ करने वाले गार्ड की जमकर धुनाई कर डाली

hostel

हॉस्टल में गार्ड ने छात्रा से की छेड़छाड़ तो लड़कियों ने ऐसे की धुनाई, पुलिसवाले भी रह गए हैरान, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा। शहर के नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में स्थित गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा को अकेला पाकर हॉस्टल में तैनात गार्ड द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। वहीं छेड़छाड़ करने पर लड़की ने शोर मचा दिया। जिसके बाद हॉस्टल में रहने वाली लडकियां इकट्ठा हो गईं। साथ ही सभी छात्राओं ने मिलकर जमकर धुनाई छेड़छाड़ करने वाले गार्ड की जमकर धुनाई कर डाली। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

पत्नी व 3 बच्चों की हत्या करने वाले इंजीनियर ने 72 घंटे बाद किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

दरअसल, मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के जे.एस गर्ल्स हॉस्टल का है। आसपास स्थित कॉलेजों में पढ़ने वाली 385 छात्राएं उसमें रहती हैं। मंगलवार की रात एक छात्रा हॉस्टल पहुंची। छात्रा का कहना है कि जब वह मार्केट से हॉस्टल में आई तो गेट पर तैनात गोविंद नाम के गार्ड ने रजिस्टर पर एंटी के दौरान गार्ड रूम में उसके साथ छेड़छाड़ की। जब उसने इसका विरोध किया तो छात्रा के साथ मारपीट की गई।
आरोप है कि छात्रा के विरोध करने पर गार्ड ने छात्रा के साथ मुख्य गेट बंद कर मारपीट की। छात्रा के शोर मचाने पर हॉस्टल की दूसरी छात्राएं जमा हो गईं। घटना की जानकारी होने पर छात्राएं उत्तेजित हो गर्इं और सबने मिलकर गार्ड की जमकर धुनाई कर दी। उसके बाद छात्राओं ने हॉस्टल के मुख्य गेट पर जमकर हंगामा किया।
यह भी पढ़ें

तहसील पर महिलाओं ने इस मांग को लेकर किया हंगामा, बोलीं- 15 दिन पहले अंगूठा लगवाकर…, देखें वीडियो

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस से छात्राओं को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने फोन कर सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक को भी बुलाया। हैरान करने वाली बात है कि एजेंसी के मालिक को आरोपी गार्ड का नाम तक नहीं पता था। छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो