script

Coronavirus: युवा खिलाड़ी ने 102 ट्रॉफी-मेडल बेचकर राहत कोष में जमा कराए पैसे, पीएम मोदी ने भी तारीफ

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 08, 2020 08:05:49 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-अर्जुन भाटी ने अपने 8 साल के करियर में अब तक 102 सम्मान प्रतीक हासिल किए हैं
-उन्होंने ये सारी ट्रॉफी और मेडल शहर के लोगों, अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बेच दिए
-इसके बदले उन्होंने अर्जित किए ₹4,30,000 पीएम केयर फंड में जमा कराए हैं

arjun_bhati.jpg
ग्रेटर नोएडा। कोरोना वायरस के मद्देनजर देश के बिजनेसमैन, सेलिब्रिटी व आम लोग राहत कोष में पैसे जमा करा रहे हैं। इस पैसे को संक्रमण के खिलाफ चल रही जंग के लिए दिया जा रहा है। इस सबके बीच जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैंपियन अर्जुन भाटी ने अपने 8 साल के करियर में अर्जित की गई 102 ट्रॉफी और मेडल बेचकर जुटाए ₹4,30,000 प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कराए हैं। जिसके बाद इस युवा खिलाड़ी की हर तरफ तारीफ हो रही है। वहीं पीएम मोदी ने भी उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कहा कि देशवासियों की यही वो भावना है, जो कोरोना महामारी के समय सबसे बड़ा संबल है।
यह भी पढ़ें

कोरोना वायरस के दो नए केस आए सामने, गौतमबुद्ध नगर में मरीजों की संख्या पहुंची 60

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के जेपी गोल्फ कोर्स में रहने वाले अर्जुन भाटी ने अपने 8 साल के करियर में अब तक 102 सम्मान प्रतीक हासिल किए हैं। कोरोना वायरस के मद्देनजर सरकार की मदद करने के लिए उन्होंने ये सारी ट्रॉफी और मेडल शहर के लोगों, अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बेच दिए। इसके बदले उन्होंने अर्जित किए ₹4,30,000 पीएम केयर फंड में जमा कराए हैं।
यह भी पढ़ें

Lockdown के बीच लोगों ने घरों में मनाई हनुमान जयंती, मंदिरों में भीतर से सजावट, ऑनलाइन हुए बजरंगबली के दर्शन

इससे पहले वह एक लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दे चुके हैं। वहीं उनकी दादी ने भी अपनी एक साल की पेंशन करीब चार लाख रुपए राहत कोष को दी है। इस बाबत अर्जुन का कहना है कि मैंने देश-विदेश से आठ वर्षों में 102 ट्रॉफी जीतकर कमाई हैं। देश पर आए इस संकट की घड़ी में मैंने ये सब अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को दे दी और उनके करीब 4,30,000 रुपये अर्जित किए। जो मैंने प्रधानमंत्री राहत कोष में दे दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो