scriptघर लेने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस हाईटेक शहर में दिवाली से पहले लांच हुई ये Housing scheme | Government Housing scheme launched in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

घर लेने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस हाईटेक शहर में दिवाली से पहले लांच हुई ये Housing scheme

Highlights

दिवाली के त्योहार से पहले ही मिल जाएगा अपना घर
दो अक्टूबर को प्राधिकरण ने लांच की Flat Yojana Scheme
इतने लोगों को इस योजना के तहत मिल सकेंगे छोटे से लेकर बड़े फ्लैट

ग्रेटर नोएडाOct 02, 2019 / 05:23 pm

Nitin Sharma

ajmer

ajmer

 

ग्रेटर नोएडा। अगर आप भी अपने लिए छत तलाश रहे है तो यह खबर आप के लिए बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है। इसकी वजह हाईटेक सिटी (Greater Noida) ग्रेटर नोएडा में (Housing scheme) फ्लैटों की योजना लांच होना है। इसमें छोटे से लेकर बड़े यानि थ्री और फॉर बीएचके फ्लैट (Flat) मिल सकतें है। जिनको (Authority) प्राधिकरण (Diwali Festival) दिवाली के त्योहार से पहले ही हेंडओवर कर देगी।

 

इतने दिनों में (Scheme) स्कीम के तहत हेंडओवर(Handover) कर दिए जाएंगे फ्लैट

 

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण (Greater Noida Authority) ने दो अक्टूबर को (Flat Scheme) फ्लैट की लेफ्टओवर योजना लॉन्च कर दी है। इसमें करीब 600 फ्लैट है। इस योजना के तहत हर 20 दिन में आने वाले आवेदकों का (Draw) ड्रॉ निकाला जाएगा। इसके लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तैयारी पूरी कर ली है। वहीं योजना के तहत छोटे से लेकर बड़े फ्लैट शामिल हैं।

 

इन सेक्टरों में मिलेंगे फ्लैट

 

अधिकारियों ने बताया कि स्कीम के तहत ओमीक्रॉन-1 में 120 मीटर के 30 फ्लैट, ओमीक्रॉन-1ए में 134 मीटर के 10 फ्लैट है। वहीं सेक्टर जू-1, 2, 3 में एक मंजिला 120 मीटर के 50 मकान (House) और सेक्टर ईटा-2 में 86 मीटर के 35 (Flat) फ्लैट हैं। इसके साथ ही म्यू-3 में 29 मीटर के 50 फ्लैट और 35 मीटर के 35 फ्लैट हैं। वहीं ओमीक्रॉन-1ए में 83 मीटर के 300 फ्लैट हैं। यह योजना 2 अक्टूबर को लांच कर दी गई है। हर 20 दिन में इसका ड्रॉ निकाला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो