scriptशराब पीकर गलियां देने पर भाई ने भाई की चम्मच से गला काटकर कर दी हत्या, देखें वीडियो | greater noida crime news | Patrika News

शराब पीकर गलियां देने पर भाई ने भाई की चम्मच से गला काटकर कर दी हत्या, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 18, 2019 02:34:44 pm

Submitted by:

virendra sharma

तिगरी गांव में रात घर में सो रहे मंगल सिंह की हत्या का कोतवाली बिसरख पुलिस ने खुलासा करते हुए मंगल के छोटे भाई सुमेर को गिरफ्तार किया है।

police

शराब पीकर गलियां देने पर भाई ने भाई की चम्मच से गला काटकर कर दी हत्या, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा, तिगरी गांव में रात घर में सो रहे मंगल सिंह की हत्या का कोतवाली बिसरख पुलिस ने खुलासा करते हुए मंगल के छोटे भाई सुमेर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार भाई सुमेर जमीन के विवाद के कारण मंगल की हत्या की थी जबकि सुमेर का कहना है की मंगल शराब पीकर गलियां देता था विशेष कर माँ को जो उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और उसकी हत्या कर दी। पुलिस की गिरफ्त में खड़े सुमेर सिंह को अपने बड़े भाई मंगल की हत्या करने का जरा भी अफसोस नहीं है। सुमेर पहले डंडे से नशे में धुत मंगल को पीट कर बेहोश कर दिया फिर खाने के लिए इस्तेमाल होने वाले चम्मच को तोड़ कर उससे गला काट कर उसकी हत्या कर दी। लेकिन हत्या की वजह जो सुमेर बता रहा है वो गले नहीं उतरती है। सुमेर का कहना है की मंगल शराब पीकर गलियां देता था विशेष कर माँ को जो उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और उसकी हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो