scriptपिता के साथ तैनात दूसरे सिपाही की वजह से छात्रा ने किया सुसाइड, जानकर पुलिस भी रह गई हैरान | Greater Noida Dankaur Kotwali Constable Daughter Suicide | Patrika News

पिता के साथ तैनात दूसरे सिपाही की वजह से छात्रा ने किया सुसाइड, जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 20, 2019 11:03:40 am

Submitted by:

sharad asthana

– दनकौर कोतवाली में तैनात हैं पीड़ि‍त पिता और आरोपी सिपाही
– कस्‍बे के ही इंटर कॉलेज में पढ़ती थी छात्रा
– घटना के बाद से भूमिगत हो गया आरोपी सिपाही

Greater Noida

पिता के साथ तैनात दूसरे सिपाही की वजह से छात्रा ने किया सुसाइड, जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

ग्रेटर नोएडा। दनकौर कोतवाली में तैनात सिपाही की नाबालिग बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हुई। नाबालिग की आत्महत्या का कारण दनकौर कोतवाली में तैनात दूसरे संप्रदाय के सिपाही को बताया जा रहा है। किशोरी का उससे प्रेम प्रसंग था। किसी बात को लेकर किशोरी की सिपाही से तकरार हो गई थी, जिससे नाराज होकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्रा के पिता ने दनकौर कोतवाली में सिपाही के खिलाफ शिकायत दी है। इसकी जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: इस शख्स को ‘मैं भी चौकीदार’ कहना पड़ा भारी, कार सवार युवकों ने किया एेसा हाल कि पहुंच गया अस्पताल

कॉलेज आते-जाते समय जाती थी थाने

दनकौर थाने में तैनात ए‍क सिपाही की बेटी कस्बे के ही एक इंटर कॉलेज में पढ़ती थी। कॉलेज में आते-जाते समय वह थाने में पिता के पास आ जाती थी। बताया जा रहा है क‍ि इस बीच थाने में तैनात एक सिपाही का छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। लगभग एक वर्ष से छात्रा का सिपाही के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। गत दिनों छात्रा ने यह बात पिता को बताने के लिए कहा तो प्रेमी सिपाही नाराज हो गया। उसने छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने यह बात बताई तो व‍ह उसके पिता को जान से मरवा देगा। इस धमकी के बाद छात्रा सकते में आ गई। इसके बाद छात्रा ने अपने घर में मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: दो थानों की पुलिस के सामने भाग गए तीन गोतस्कर, तीन पकड़े गए

यह कहा पुलिस अधिकारी ने

छात्रा को गंभीर हालत में दनकौर के ए‍क निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। छात्रा के पिता ने दनकौर कोतवाली में सिपाही के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। वहीं, कोतवाली में तैनात आरोपी सिपाही इस घटना के बाद से भूमिगत हो गया है। डीएसपी अमित किशोर का कहना है क‍ि ऐसा मामला सामने आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। लिखित शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो