Breaking: आबकारी इंस्पेक्टर को ऑफिस गेट के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने मारी गोली

पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पता पूछने के बहाने पुलिस को गाली मार कर फरार हो गए।

By: pallavi kumari

Published: 11 Sep 2017, 12:42 PM IST

ग्रेटर नोएडा. कासना कोतवाली क्षेत्र के गामा फास्ट में सोमवार को आबकारी इंस्पेक्टर को एक बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। इंस्पेक्टर को गंभीर हालत में नजदीक के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पता पूछने के बहाने अधिकारी को ऑफिस के गेट पर ही रोककर गोली मार कर फरार हो गए। अब पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।

यह भी पढ़ें- अमित शाह के कहने पर Amrapali बायर्स से मिलने पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता, संसद में रखेंगे इस मुद्दे को

ग्रेटर नोएडा के एक निजि हास्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच झुल रहे ये तस्वीर आबकारी इंस्पेक्टर बिरजू प्रसाद की है। जोकि ग्रेटर नोएडा कासना कोतवाली एरिया के गामा फस्ट में अपने ऑफिस में जैसे ही पहुंचे तभी एक मोटर साईकिल पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें एक पता पूछने की बहाने बुलाया और गोली मार कर घायल कर फरार हो गए। गोली लगते ही आबकारी इंस्पेक्टर जमीन पर गिर गए। वहीं गोली की आवाज सुनकर ऑफिस में पहले से मौजूद कर्मचारियों ने घायल इंस्पेक्टर को ग्रेटर नोएडा के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- देखिए, गाजियाबाद के जिला हॉस्पिटल का हाल

 

यह भी पढ़ें- आयुष मंत्री बोले, पुलिस को दोष ना दें, खुद को सुधारें लोग

सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी मोके पर पहुंच गए और वारदात की जानकारी कर सेक्टर के सीसीटीवी कैमरे की खंगाली  कर रही है ताकि , बदमाशों की पहचान की जा सके और आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। वहीं पुलिस अज्ञात बदमाशों खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरूक रते हुए एक टीम बनाकर बदमाशों तलाश में जुट गयी है।

 

pallavi kumari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned