script‘महिला सिपाही’ की जांच में सामने आई चौंकाने वाली सच्‍चाई, दो दरोगाओं के साथ किया था यह काम | greater noida fake up police woman constable latest news in hindi | Patrika News

‘महिला सिपाही’ की जांच में सामने आई चौंकाने वाली सच्‍चाई, दो दरोगाओं के साथ किया था यह काम

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 12, 2019 11:10:30 am

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

फर्जी महिला सिपाही और गैंगस्‍टर की शादी की फोटो हुई थीं वायरल
जनपद में कभी तैनात नहीं रही है इस तरह की कोई सिपाही
मेरठ के मवाना के पास स्थित तिगरी गांव की रहने वाली है पायल

greater noida
ग्रेटर नोएडा। चर्चा में चल रही फर्जी महिला कांस्‍टेबल की जांच में नया मामला सामने आया है। पुलिस जांच में पता चला है क‍ि गैंगस्‍टर राहुल ठसराना से शादी करने वाली खाकी वर्दीधारी पायल कभी पुलिस में तैनात नहीं रही है। बताया जा रहा है कि पायल करीब आठ साल से फर्जी सिपाही बनकर फायदा उठा रही है।
यह है मामला

दरअसल, हाल ही में फर्जी महिला सिपाही और गैंगस्‍टर राहुल ठसराना की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसमें बताया गया था कि पायल गौतमबुद्ध नगर जिले में तैनात थी जबक‍ि राहुल यहां पर पेशी पर आता था। कोर्ट परिसर में बनी बैरक में दोनों में प्‍यार हुआ और बाद में उन्‍होंने शादी कर ली। पुलिस ने जब इसकी जांच की तो पता चला कि इस तरह की कोई सिपाही जनपद में कभी तैनात नहीं रही है।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: पुलिस ढूंढ रही इस ‘महिला सिपाही’ को, जानिए क्‍याें- देखें वीडियो

खाकी वर्दी का कर रही दुरुपयोग

एसपी देहात रणविजय सिंह का कहना है कि पायल मेरठ के मवाना के पास स्थित तिगरी गांव की रहने वाली है। गांव के लोगों से बातचीत में पता चला है क‍ि पायल कभी भी पुलिस में नहीं रही है। वह खाकी वर्दी पहनकर इसका दुरुपयोग कर रही है। उनके अनुसार, तिगरी गांव के प्रधान और अन्य लोगों ने बताया है क‍ि फर्जी महिला सिपाही की आठ साल पहले शादी हुई थी। उसका सात साल का एक बेटा भी है। उसकी देखभाल गांव में पायल के माता-पिता करते हैं। वह गांव में भी कई बार खाकी वर्दी पहनकर पहुंचती थी। पहली बार उसने कहा था कि वह बरेली में होमगार्ड है। भाई के जेल में होने के कारण अक्‍सर वह वहां पर जाती थी।
यह भी पढ़ें

Video: महिला सिपाही और गैंगस्‍टर की लव स्‍टोरी में फिल्मी तर्ज पर आया इंटरेटिंग ट्विस्ट

दरोगा से की ठगी

उनका कहना है क‍ि पायल ने जनपद में तैनात रहे दो दरोगाओं को भी अपना निशाना बनाया है। उसने जेवर थाने में तैनात एक दरोगा से ठगी की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पायल पर कुछ लोगों से नौकरी के नाम पर ठगी करने का भी आरोप है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो