script

Greater Noida: थाने से गायब हुआ गैंगस्‍टर का मोबाइल, हेड मोहर्रिर के बेटे के पास मिला

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 17, 2020 08:20:09 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

कमिश्नरी बनने के बाद गौतम बुद्ध नगर में सामने आया मामला
पुलिस थाने के माल गोदाम में केस प्रॉपर्टी के तौर पर रखा था मोबाइल
सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी का था मोबाइल फोन

vlcsnap-2020-01-17-20h10m04s272.png
ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) के कमिश्नरी बनने के बाद एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिले के पुलिस (Police) थाने के माल गोदाम में रखा हुआ मोबाइल गायब हो गया। बाद में यह हेड मोहर्रिर के बेटे के पास मिला। यह मोबाइल केस प्रॉपर्टी के तौर पर वहां रखा था। यह कुख्यात सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी का मोबाइल फोन था। अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: एसएसपी ने इंटरव्‍यू लेने के बाद दरोगाओं को ऑन द स्‍पॉट बनाया चौकी प्रभारी

रंगदारी के मामले में भेजा था जेल

ईकोटेक थाने की पुलिस ने फैक्ट्री से रंगदारी मांगने के मामले में अनिल भाटी को जेल भेजा था। अनिल भाटी की गिरफ्तारी के समय रंगदारी मांगने के लिए इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन को जब्‍त कर थाने के माल गोदम में रखा गया था। उसे केस प्रॉपर्टी के रूप में वहां रखा गया था। रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर अनिल भाटी के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच कराई जानी थी।
यह भी पढ़ें

Video: बागपत कोर्ट में अब बिना आईडी कार्ड के नहीं मिलेगी एंट्री

थाने में मचा हड़कंप

जब फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए ले जाने के लिए जांच अधिकारी थाने पहुंचे तो वह माल गोदाम से गायब मिला। इसके बाद थाने में हड़कंप मच गया। जांच में पाया गया कि थाने के हेड मोहर्रिर प्रदीप का बेटा गैंगस्टर के मोबाइल फोन में अपना सिम डालकर फोन का इस्तेमाल कर रहा है। डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाने के हेड मोहर्रिर प्रदीप के खिलाफ धारा 409 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो