script

Greater Noida: धारा 144 के बवाजूद न्याय और सुरक्षा की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे सैकड़ों लोग

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 13, 2020 04:29:36 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

गौरव चंदेल की हत्‍या के मामले में लोगों ने निकाला पैदल मार्च
लोगों ने गौरव चंदेल के परिवार के लिए न्याय की मांग की
पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई करने की बात कही

vlcsnap-2020-01-13-16h08m36s021.png
ग्रेटर नोएडा। गौर सिटी फिफ्थ एवन्यू के निवासी गौरव चंदेल की हत्‍या के मामले में लोगों ने पैदल मार्च निकालकर जल्द कार्रवाई की मांग की। इस पैदल मार्च में गौरव चंदेल के परिजन भी शामिल होने वाले थे लेकिन नहीं आ पाए। पैदल मार्च कर रहे लोगों ने गौरव चंदेल के परिवार के लिए न्याय की मांग की है।
चार मूर्ति चौराहे तक निकाला पैदल मार्च

एक मूर्ति चौराहे से पैदल मार्च करते हुए लोग चार मूर्ति चौराहे तक गए। इस दौरान सैकड़ों लोगों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) में पुलिस (Police) की कानून व्यवस्था को लेकर आंदोलन किया। लोगों का आरोप है कि इस क्षेत्र में पुलिस की पेट्रोलिंग बहुत कम है। उसकी कार्यशैली भी बहुत खराब है। इससे यह क्षेत्र अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है। गौरव चंदेल के हत्यारों को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
यह कहा एसपी ने

वहीं, पुलिस अधि‍कारियों ने लोगों को पैदल मार्च नहीं निकालने की सलाह दी। उन्‍होंने कहा कि धारा 144 लगी होने के कारण प्रदर्शन नहीं किया जा सकता है, लेकिन लोग नहीं माने। पैदल मार्च में कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया। लोगों की भीड़ के कारण गौर सिटी चौराहे पर लंबा जाम लग गया। अब पुलिस इस प्रदर्शन को राजनीतिक बताकर प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई करने की बात कह रही है। एसपी सिटी अंकुल अग्रवाल का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। इस मामले में लापरवाही के आरोप में छह पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो