scriptVideo: बंदी इस आपत्तिजनक सामान को मुंह में रखकर पहुंचाते थे जेल में | greater noida police arrested 3 drugg smugglers in checking | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Video: बंदी इस आपत्तिजनक सामान को मुंह में रखकर पहुंचाते थे जेल में

Highlights

सूरजपुर थाना पुलिस ने गिरोह का किया भंडाफोड़
बंदियों को करते थे नशीले पदार्थों की सप्‍लाई
पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडाSep 13, 2019 / 10:25 am

sharad asthana

vlcsnap-2019-09-13-09h51m47s761.png
ग्रेटर नोएडा। गौतमबु्द्ध नगर जिले की सूरजपुर थाना पुलिस ने ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो बंदियों को नशीली दवाएं सप्‍लाई करता था। गिरोह का पर्दाफाश कोर्ट परिसर में चेकिंग के दौरान हुआ। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
ये हैं आरोपी

एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि परवेज़, राहिल और संतोष गुप्ता को सूरजपुर पुलिस ने कोर्ट परिसर में चेकिंग के दौरान पकड़ा है। उनके पास से नशीला पदार्थ भी मिला है। आरोपी कोर्ट में पेशी के लिए आने वाले बंदियाें के जरिए जेल में नशीले पदार्थों की सप्लाई करते थे। ये कोर्ट में पेशी पर आने वाले बंदियों को नशीला पदार्थ दे देते थे। चरस और गांजा जैसा नशीला पदार्थ पॉलिथीन लैमिनेटेड कैप्सूल में होता था। परवेज कासगंज, राहिल दनकौर और संतोष विजय नगर गाजियाबाद का रहने वाला है। गिरोह के पांच सदस्‍यों की तलाश अभी जारी है। आरोपी दादरी के कई मेडिकल स्टोरों व दिल्ली के चोर बाजार से नशीला पदार्थ खरीदते थे।
यह भी पढ़ें

युवती का यौन शोषण कर बना ली अश्लील वीडियो, अब दे रहा ये धमकी

नशीला पदार्थ ऐसे पहुंचता था जेल में

आरोप है कि ये बंदियों को 500 रुपये में कैप्‍सूल बेचते थे। बंदी उन्‍हें कोर्ट परिसर में ही निगल लेते थे। अगले दिन वे जेल में कैप्‍सूल को निकालकर उसमें भरे नशीले पदार्थ को निकाल लेते थे। जेल में इसकी कीमत हजार से डेढ़ हजार रुपये तक हो जाती थी। इसमें कई पुलिसकर्मियों की मिलीभगत भी सामने आ रही है। एसपी देहात का कहना है क‍ि जांच में दोषी पाए जाने पर उन पर भी कार्रवाई होगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Greater Noida / Video: बंदी इस आपत्तिजनक सामान को मुंह में रखकर पहुंचाते थे जेल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो