scriptGreater Noida: जेल से बाहर आने के बाद बदमाश ने बना लिया गैंग और लूटने लगा मोबाइल | greater noida police arrested mobile lootera gang | Patrika News

Greater Noida: जेल से बाहर आने के बाद बदमाश ने बना लिया गैंग और लूटने लगा मोबाइल

locationग्रेटर नोएडाPublished: Feb 17, 2020 12:34:01 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

पुलिस ने छह बदमाशों को किया गिरफ्तार
8 मोबाइल, लैपटॉप और मोटरसाइकिल बरामद
मोबाइल का लॉक खोलने में माहिर है बदमाश

vlcsnap-2020-02-17-11h12m24s409.png
ग्रेटर नोएडा। पुलिस (Police) ने शातिर मोबाइल लुटेरों के गैंग का पर्दाफाश किया है। गिरोह के सरगना के साथ गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूटे हुए 8 मोबाइल, लैपटॉप और मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

Noida: सड़क हादसे से गुस्‍साई सैकड़ों महिलाओं ने रेड लाइट पर लगाया जाम, ट्रैफिक पुलिस की मांग की

ये हैं आरोपियों के नाम

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की बीटा-2 थाना पुलिस ने वाहिद फकीर, ओमपाल भाटी, मल्लू, रुस्तम, सर्वेंद्र और जाहुल को गिरफ्तार किया है। गैंग का सरगना वाहिद फकीर है। उसका नाम पहले भी मोबाइल लूट के मामले में सामने आ चुका है। वह जेल जा चुका है। जेल से वापस आने के बाद वह गैंग बनाकर मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। बीटा-2 थाना (Beta-2 Thana) पुलिस ने रविवार (Sunday) को नटो की मड़ैया चौराहे के पास से वाहिद फकीर को उसके दो साथियो के साथ गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर तीन और बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। गैंग के सभी सदस्यों की अलग-अलग भूमिका थी। एक बदमाश मोबाइल लॉक खोलने का माहिर था। वह लैपटॉप से जटिल से जटिल लॉक को खोल लेता था, जबकि दो बदमाश लूट के मोबाइल ठिकाने लगाने का काम करते थे।
यह भी पढ़ें

Baghpat: बदमाशों ने दुल्‍हन को किडनैप करने का किया प्रयास, नाकाम होने पर गोलियां चलाते हुए बोले- फिर आएंगे

काफी समय से सक्रिय था गैंग

डीसीपी (DCP) जोन-3 ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार का कहना है कि यह गैंग काफी समय से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न इलाकों में सक्रिय था। ये सुनसान इलाको की रेकी कर अपने शिकार की तलाश में रहता था। बदमाश लूटे हुए मोबाइल फोन को अपने साथियों के माध्यम से बेचते थे। आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो