scriptफिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ग्रेटर नोएडा, पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर दो बदमाशों को किया पस्त | greater noida police arrested two crooks after shooting in encounter | Patrika News

फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ग्रेटर नोएडा, पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर दो बदमाशों को किया पस्त

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 28, 2022 01:27:32 pm

Submitted by:

lokesh verma

Greater Noida Encounter : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट करने वाले गैंग के दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर पस्त कर दिया। जबकि उनके तीन साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है।

greater-noida-police-arrested-two-crooks-after-shooting-in-encounter.jpg
Greater Noida Encounter : ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली पुलिस और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट करने वाले गैंग के बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में पुलिस ने गोली मारकर दो बदमाशों को पस्त कर दिया। जबकि उनके तीन साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध हथियार के साथ एक वैगनआर कार बरामद की है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर उनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक, इस गैंग के बदमाश बीते दिनों ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर लोहे की चादरों से भरे ट्रक को लूट कर फरार हो गए थे।
पुलिस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान अकबर और कुलदीप के रूप में हुई है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि दादरी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट करने वाले बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। सूचना मिलते ही दादरी पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के नीचे पुलिस को एक वैगनआर में कुछ संदिग्ध लोग नजर आए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन, वह लोग नहीं रुके। जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें – भाजपा प्रत्याशी की जीत की खुशी में अब्दुल ने बांटी मिठाई तो सपाइयों ने की जमकर धुनाई

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c22bd
पुलिस की फायरिंग में अनियंत्रित हुए बदमाशों की कार

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो बदमाशों की कार अनियंत्रित होकर झाड़ियों में जा घुसी। इसके बाद बदमाश कार से उतरकर फायरिंग करते हुए भागने लगे। इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई और वह वहीं गिर पड़े। जबकि उनके तीन साथी मौके से फरार हो गए। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें – राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह का अखिलेश पर वार, सपा करती है ‘यूज एंड थ्रो’ की राजनीति

चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर लूट लेते थे ट्रक

पुलिस पूछताछ में पता चला कि इन बदमाशों का गैंग ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे और अन्य हाईवे पर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया करता था। इन लोगों ने कुछ दिन पहले ही दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लोहे की चादर से भरे हुए एक ट्रक को लूट लिया था। ये गैंग ड्राइवर को नशीला पदार्थ पिलाकर ट्रक लेकर फरार हो जाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो