scriptएनकाउंटरमैन के जिले में रात को फिर हुई बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, दो लुटेरों को मारी गोली- देखें वीडियो | Greater Noida Police Encounter Two Criminals Injured | Patrika News

एनकाउंटरमैन के जिले में रात को फिर हुई बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, दो लुटेरों को मारी गोली- देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 27, 2018 11:21:52 am

Submitted by:

sharad asthana

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में हुई पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

Greater Noida

एनकाउंटर के जिले में रात को फिर हुई बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, दो लुटेरों को मारी गोली- देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट के बिसरख मिल्क लच्छी गोलचक्कर के पास वाहनों की चेकिंग कर रही पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर में दो बदमाशों को गोली लग गई। दोनों घायल बदमाशों को नोएडा के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से मोटरसाइकल, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था। वे हत्या और लूट के एक दर्जन मामलो में वंछित चल रहे थे।
यह भी पढ़ें

पुलिस के घेरे में लाल टी-शर्ट पहने यह शख्‍स पहुंचा कोर्ट तो लग गई भीड़

दोनों के पैर में लगी गोली

नोएडा के सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल भर्ती किए घायल दोनों बदमाश नितिन और विपिन हैं। दोनों को पैर में गोली लगी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक पर कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से बिसरख की ओर जा रहे हैं। इसके बाद बिसरख कोतवाली प्रभारी ने मिल्क लच्छी गोलचक्कर पर जांच शुरू कर दी। तभी दो बाइक आती दिखाई दीं। पुलिस ने उन्‍हें रोकना चाहा तो बदमाश भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया, लेकिन बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश घायल हो गए। एसएसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि जतिन और नितिन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था। बदमाशों के पास से एक बाइक, एक पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो