Lockdown: पीजी में अकेली फंसी हरियाणा की छात्रा के लिए UP Police बनी मसीहा, परिवार के पास पहुंचाया

Highlights
- लॉकडाउन के दौरान पीजी में फंसी हरियाणा की रहने वाली छात्रा
- पुलिस ने अपनी गाड़ी से परिवार के पास पहुंचाया
- नोएडा पुलिस की कार्यशैली की जमकर हो रही तारीफ

ग्रेटर नोएडा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के बाद नोएडा-ग्रेटर नोएडा समेत पूरे देश में लॉकडाउन है। इसके चलते नोएडा में रहकर पढ़ने और नौकरी करने वाले बाहरी लोगों के सामने संकट खड़ा हो गया है। कुछ लोग पैदल ही सैकड़ों किलोमीटर दूर अपने घरों के लिए रवाना हो चुके हैं तो कुछ अभी भी ग्रेटर नोएडा में ही फंसे हैं। ऐसे ही एक मामले में मिसाल पेश करते हुए ग्रेटर नोएडा पुलिस मसीहा बनकर सामने आई है। पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान पीजी में अकेली फंसी एक छात्रा को सकुशल हरियाणा स्थित घर पहुंचाकर नेक काम किया है। अब सोशल मीडिया पर लोग खुलकर ग्रेटर नोएडा पुलिस की कार्यशैली की प्रशंसा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Lockdown: PM Modi अपील पर लोगों ने घरों के बाहर खींची लक्ष्मण रेखा, हर तरफ हो रही तारीफ

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसके साथ की सभी छात्राएं लॉकडाउन होते ही अपने-अपने घर के लिए रवाना हो चुकी हैं, लेकिन वह पीजी में अकेली रह गई है। इसलिए वह भी अपने घर परिजनों के पास जाना चाहती है। छात्रा ने बताया कि उसका परिवार गुरुग्राम के हरियाणा में रहता है। इसकी सूचना मिलते ही ग्रेटर नोएडा सेक्टर बीटा-2 पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से छात्रा को सकुशल उसके परिवार के पास गुरुग्राम पहुंचा दिया।

इसकी जानकारी नोएडा पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर साझा की है। पुलिस के इस व्यवहार की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस मुश्किल वक्त में जिस तरह से नोएडा पुलिस अपनी जिम्मेदारी संभाल रही है वह काबिलेतारीफ है।

यह भी पढ़ें- Noida में तीन नए CoronaVirus पॉजिटिव मिलने के बाद ऐस गोल्फिअर सोसायटी और होटल सैंडल सील

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned