Greater Noida: पत्‍नी गई मायके तो बुला लिया महिला को घर पर, बाद में कर दिया यह कांड- देखें वीडियो

Highlights

  • 2 November को एवीजे हाइट्स सोसायटी में हुई थी वारदात
  • Bihar के सुपौल से गिरफ्तार किया गया आरोपी
  • हत्या में प्रयुक्त बेलन और खून से सने कपड़े बरामद

 

ग्रेटर नोएडा। पुलिस (Police) ने बीते 2 नवंबर (November) को एवीजे हाइट्स सोसायटी में हत्या का खुलासा कर दिया। आरोपी ने शव को 18वीं मंजिल से फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी की गैर मौजूदगी में आरोपी ने महिला को अपने फ्लैट पर बुलाया था। आपस में विवाद होने पर आरोपी ने महिला की हत्या कर शव को 18वीं मंजिल से फेंक दिया था। उसने इसे आत्महत्या का रंग देने की कोशिश की थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बेलन और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में 32 घंटे बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल

वैशाली में एक साथ काम करते थे दोनों

पुलिस ने आरोपी मुमताज को बिहार (Bihar) के सुपौल स्थित गांव छातापुर से गिरफ्तार किया है। वहां वह अपनी महिला मित्र गरिमा देवी की हत्या करने के बाद छुप कर रह रहा था। सूरजपुर (Surajpur) स्थित पुलिस मुख्यालय में रविवार को एसपी ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) ने बताया कि आरोपी मुमताज एवीजे हाइट्स सोसायटी की 18वीं मंजिल के फ्लैट नंबर 1804 में रहता है। उसकी पत्नी काफी दिन से मायके में रह रही है। उसकी गैर मौजूदगी में मुमताज ने महिला मित्र गरिमा देवी को फ्लैट पर बुलाया था। मुमताज और गरिमा दोनों वैशाली में एक साथ काम करते थे। वहीं पर दोनों की दोस्ती हुई थी। उस दौरान किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद मुमताज इस बात को लेकर डर गया कि कहीं गरिमा दोनों के बीच अवैध संबंधों के खुलासा न कर दे।

यह भी पढ़ें: इलियास खान को एक बीड़ी ने पहुंचा दिया था मौत के करीब, जानिए क्या है पूरा मामला

बेलन मारकर की हत्‍या

एसपी ग्रेटर नोएडा के अनुसार, मुमताज ने कमरे में रखे बेलन से गरिमा के सिर में जोर से वार किया था। उससे वह कमरे में ही बेड के पास गिरकर बेहोश हो गई। इससे डरकर मुमताज फ्लैट बंद करके सोसायटी के नीचे धोबी के पास बैठ गया। महिला के सिर से लगातार खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना के कुछ घंटे बाद शाम को करीब 6.30 बजे मुमताज ने गरिमा के शव को बेड के अंदर रख दिया और सामने रहने वाले अपने भाई के फ्लैट में चला गया। अगले दिन तड़के 4 बजे मुमताज ने शव को बेड से निकाला और 18वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया।

गाजियाबाद व गुरुग्राम में भटका

उसके बाद वह अपने भाई के फ्लैट पर ही रहा। सेक्योरिटी गार्ड के शोर मचाने के वह वहां से निकल गया। पुलिस से बचने के लिए आरोपी गाजियाबाद, गुरुग्राम में भटकता रहा। फिर अपने गांव बिहार के सुपौल चला गया था, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned