केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्‍या पर किया था कमेंट, वीडियोकॉल में एके-47 दिखाकर दी धमकी

केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्‍या पर किया था कमेंट, वीडियोकॉल में एके-47 दिखाकर दी धमकी

sharad asthana | Publish: Nov, 15 2017 12:32:09 PM (IST) | Updated: Nov, 16 2017 12:53:02 PM (IST) Greater Noida, Uttar Pradesh, India

ग्रेटर नोएडा में रह रहे छात्र को संदिग्‍ध ने वीडियो कॉल कर दी धमकी, गृह मंत्रालय को भी भेजी गई रिपोर्ट

ग्रेटर नोएडा। सोशल मीडिया के गलत इस्‍तेमाल की अक्‍सर खबरे आती हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के गांव मलकपुर का है, जहां एक छात्र को युवक द्वारा जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। मामला बस इतना था क‍ि छात्र ने केरल में हुई आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के मामले में फेसबुक पर कमेंट कर दिया था। इतना ही नहीं युवक द्वारा की गई शिकायत में यह भी कहा गया है क‍ि जिए आरोपी ने वीडियो कॉल की, उसने एके-47 भी ले रखी थी।

एटीएस ने शुरू की सदिग्‍धों की तलाश

पीड़ि‍त छात्र ने इसकी शिकायत ट्विटर पर डीजीपी व अन्‍य अधिकारियों से की थी, जिसके बाद पुलिस एक्‍शन में आई। मामले में एटीएस ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। जिले की साइबर सेल टीम भी जांच में जुट गई है। इसकी रिपोर्ट गृह मंत्रालय को भी भेजी गई है। पुलिस ने सोमवार को आइबी सहित कई अन्य जांच एजेंसियों को भी सूचना दे दी थी।

आरएसएस कार्यकर्ता की हत्‍या मामले में एक पोस्‍ट पर किया था कमेंट

दरअसल, केरल में आरएसएस कार्यकर्ता आनंदन की हत्या की पोस्ट रविवार रात फेसबुक पर वायरल हो रही थी। मलकपुर गांव निवासी एक छात्र ने इस पर कमेंट कर दिया। आरोप है कि इसके बाद एक व्यक्ति ने उससे गाली-गलौज शुरू कर दी। बाद में आरोपी ने उसे वीडियो कॉल की। आरोपी ने उसे एके-47 दिखाकर धमकी दी। उसने खुद को एक संगठन से जुड़ा हुआ बताते हुए धमकी दी और दोनों के बीच फेसबुक पर हुई बातचीत को डिलीट कर दिया।

पीएम व सीएम को भी किया ट्वीट

इसके बाद पीड़‍ित ने पीएम, सीएम व यूपी पुलिस को टिवीट पर शिकायत करने के साथ ही सूरजपुर पुलिस से भी शिकायत की। छात्र ने हथियार दिखाकर धमकी देते हुए कुछ स्क्रीन शॉट ट्विटर पर पोस्‍ट किए हैं। एसएसपी लव कुुमार का कहना है क‍ि एटीएस, साइबर सेल और आईबी मामले की जांच कर रही हैं। गृह मंत्रालय भी इस पर नजर रखे हुए हैं।

Ad Block is Banned