scriptVIDEO: आधा दर्ज़न दबंगों ने लाठी-डंडों से कार सवार लोगों पर किया जानलेवा हमला | Half a dozen robbers assaulted on car raid people | Patrika News

VIDEO: आधा दर्ज़न दबंगों ने लाठी-डंडों से कार सवार लोगों पर किया जानलेवा हमला

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 29, 2019 09:59:46 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

शराब के नशे में दबंगों ने की मारपीट
कार में सवार यात्रियों से लूटपाट भी की
पीड़ितों ने शिकायत दर्ज कराई

greater noida

आधा दर्ज़न दबंगों ने लाठी-डंडो से कार सवार लोगों पर किया जानलेवा हमला

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के ऊंचे गांव के पास एक वाहन चालक को नशे में धुत दबंगों से गाड़ी को रास्ते से हटाने को कहना भरी पड़ गया, आपस में शुरू हुई नोक-झोंक के बाद वाहन चालक को दबंगो ने लाठी-डंडो और लोहे की रॉड से उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। दबंगों ने उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि चालक का सिर फट गया। इससे भी जब दबंगों का जी नहीं भरा तो कार में सवार महिला और पुरुषों को जमकर पीटा। इतना ही नहीं यात्रियों से उनकी चेन और अगुंठी छिन ली और वहां से गुजर रही गाड़ियो में तोड़-फोड़ की। इस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों पर मुकदमा दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।
जरचा कोतवाली में शिकायत दर्ज़ करवाने पहुंचे पीड़ित ड्राईवर और परिवारों ने बताया कि दबंगों ने उनके साथ बेरहमी से मार पीट की। कार में सवार परिवार का कहना है की पांच लोग कार में सवार हो कर दिल्ली जा रहे थे, आधा दर्जन दबंगों ने पहले सामने से टक्कर मारी जब इस बात का विरोध किया तो लाठी-डंडो और लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और महिलाओं को भी नहीं बख्शा और उनके चेन और अगुंठी लूट ली, पुलिस को 100 नंबर पर कॉल करने नहीं लगा, लोगों की मदद वे कोतवाली पहुंचे।
मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने उपद्रवियों खदेड़ दिया, और स्थिति को नियंत्रण में किया साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो