scriptYamuna Expressway : Hayabusa और BMW की टक्कर में घायल दूसरे युवक ने भी इलाज के दौरान तोड़ा दम | hayabusa and bmw bike collided on yamuna expressway 2 bikers dead | Patrika News

Yamuna Expressway : Hayabusa और BMW की टक्कर में घायल दूसरे युवक ने भी इलाज के दौरान तोड़ा दम

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 30, 2021 12:04:20 pm

Submitted by:

lokesh verma

Yamuna Expressway पर रेसिंग के दौरान टायर फटने से Hayabusa और BMW Bike के आपस में टकराने से हुआ था हादसा, यमुना एक्सप्रेस वे पर हर वीकेंड स्टंट करते हैं बाइकर्स के ग्रुप, पुलिस भी नहीं करती कोई कार्रवाई।

hayabusa-and-bmw-bike-collided-on-yamuna-expressway-2-bikers-dead.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. Yamuna Expressway पर बाइक सवारों की स्टंटबाजी (Bike Stunt) का नजारा कोई नई बात नहीं है, लेकिन कभी-कभी यह नजारा खौफनाक मंजर में बदल जाता है। ऐसा ही हादसा यमुना एक्सप्रेस वे रेसिंग के दौरान टायर फटने से हुआ है। बताया जा रहा है कि टायर फटने से हायाबुसा (Hayabusa Bike) और बीएमडब्ल्यू बाइक (BMW Bike) के आपस में टकरा गई, जिससे घायल हुए स्पोर्ट्स बाइक सवार एक युवक कि अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किसी भी युवक के परिजनों ने मामले में पुलिस को तहरीर नहीं दी है। इसके चलते केस दर्ज नहीं किया गया है।
यह भी पढ़ें- दो युवकों ने साथी के प्राइवेट पार्ट में लगाया एयर कंप्रेसर का पाइप, आंत फटने से युवक की हालत नाजुक

नॉलेज पार्क थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि रविवार सुबह ईकोटेक-1 थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर मुर्शिद पुर गांव के पास जेवर की ओर से ग्रेटर नोएडा की ओर फर्राटा भर रहे एक बाइकर्स की बाइक का टायर फट गया था। इससे उसकी स्पोर्ट्स बाइक अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेसवे पर गिर गई। इसी दौरान उसके ठीक पीछे फर्राटा भर रही दूसरी बाइक भी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त बाइक से टकरा गई। इस हादसे में बीएमडब्ल्यू और सुजुकी हायाबुसा बाइक पर सवार साउथ दिल्ली के महरौली निवासी राहुल तेवतिया और रोहिणी निवासी यश गंभीर रूप से घायल हो गए थे। राहुल तेवतिया की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक यश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।
महंगी-महंगी बाइक पर सवार होकर हर शनिवार और रविवार को भरते हैं फर्राटा

रफ्तार और स्टंट का अपना ही एक रोमांच है, इसके लिए क्लब बने हुए है। ये बाइक राइडर्स पहले हर शनिवार की रात दिल्ली के कनॉट प्लेस में सड़कों पर स्टंट दिखाते थे, लेकिन वहां सख्ती हो जाने के बाद ये अब नोएडा और गुड़गांव एनसीआर के विभिन्न क्षेत्रों में जाने लगे हैं। यमुना एक्सप्रेस वे इनका पसंदीदा स्थान बन गया है। यहां हर शनिवार और रविवार की सुबह आप स्टंटबाज बाइक राइडर्स को देख सकते हैं। महंगी-महंगी बाइक्स पर सवार ये बाइकर्स अपने साथ अन्य लोगों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं, लेकिन अब तक पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।
पहले भी हो चुके हैं हादसे

बता दें कि इससे पहले भी दो साल पहले जीरो प्वाइंट के पास एक बाइक सवार एक्सप्रेस वे के ऊपर बने पुल के डिवाइडर से टकराकर करीब 40 फीट नीचे गिर गया था और उसकी मौत हो गई थी। दिल्ली की ओर से आने वाले बाइकर्स यमुना एक्सप्रेसवे पर नियम तोड़ते हुए कई बार हादसे को न्योता देते हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि पुलिस ने बाइकर्स पर शिकंजा कसती है या फिर ये इसी तरह अपने साथ लोगों की जान को खतरे में डालते रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो