scripthorrific accident on yamuna expressway in mathura five die | यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा: दबिश डालने जा रहे एमपी पुलिस के चार सिपाहियों समेत 5 की मौत, तीन घायल | Patrika News

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा: दबिश डालने जा रहे एमपी पुलिस के चार सिपाहियों समेत 5 की मौत, तीन घायल

यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार को तड़के दिन निकलने से पहले ही एक दर्दनाक दुर्घटना हो गई। इस भीषण हादसे में मध्य प्रदेश पुलिस के चार सिपाही समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि तीन घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 80 पर पुलिया से टकराते हुए अनियंत्रित बोलरे दो हिस्सों में बंट गई।

ग्रेटर नोएडा

Published: December 03, 2021 10:49:58 am

मथुरा. यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार को तड़के दिन निकलने से पहले ही एक दर्दनाक दुर्घटना हो गई। इस भीषण हादसे में मध्य प्रदेश पुलिस के चार सिपाही समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि तीन घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 80 पर पुलिया से टकराते हुए अनियंत्रित बोलरे दो हिस्सों में बंट गई। कार सवार मध्य प्रदेश के भूडेरा थाना पुलिस की टीम आगरा की ओर से नोएडा की तरफ जा रही थी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पहले अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे की सूचना मध्य प्रदेश पुलिस को भी दे दी गई है।
horrific-accident-on-yamuna-expressway-in-mathura-five-die.jpg
दरअसल, बोलेरो कार सवार मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिला स्थित भूडेरा थाना पुलिस की टीम हरियाणा के बहादुरगढ़ में दबिश डालने के लिए निकली थी। जानकारी के अनुसार, बोलेरो कार जैसे ही तड़के करीब पांच बजे मथुरा स्थित यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 80 के नजदीक पहुंची तो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराते हुए दो हिस्सों में बंट गई। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बहुत अधिक थी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। कार सवार मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला सिपाही हीरा देवी, चालक जगदीश और पुलिस मित्र रवि कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि सिपाही कमलेंद्र यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में मुख्य आरक्षी रतिराम के साथ धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें- रहस्यमय परिस्थितियों में एएनएम की मौत, आगरा जिले की रहने वाली है एएनएम खुशबू यादव

अगवा युवती को बरामद करने जा रही थी पुलिस की टीम

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश की टीम एक अगवा युवती की बरामदगी के लिए हरियाणा के बहादुरगढ़ में दबिश डालने जा रही थी। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची सुरीर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे पर लगा जाम

हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की आगरा से नोएडा आने वाली लाइन बंद हो गई। जिसके चलते वाहनों का लंबा जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन बुलाकर क्षतिग्रस्त बोलेरो को मार्ग से हटवाया और रास्ते को सुचारू कराया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीVIDEO: राजस्थान का 35 प्रतिशत हिस्सा कोहरे से ढका, अब रहेगा बारिश और ओलावृष्टि का जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.