scripthusband also committed suicide after killing wife | बीमार पत्नी की हत्या कर पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, मरने से पहले मां को फोन पर बताई थी ये बात | Patrika News

बीमार पत्नी की हत्या कर पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, मरने से पहले मां को फोन पर बताई थी ये बात

उत्तराखंड में पत्नी और सास की हत्या करने के बाद गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या के मामले बाद ग्रेेटर नोएडा में सामने आई ऐसी ही घटना। ग्रेटर नोएडा के ककोड़ कोतवाली क्षेत्र में पति ने पत्नी की हत्या के बाद खुद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहली मां को फोन पर बताई थी पत्नी की हत्या करने की बात।

ग्रेटर नोएडा

Published: March 05, 2022 02:07:05 pm

संबंधों के ताने-बाने में टूटती विश्वास की डोर लोगों के लिए घातक साबित हो रही है। लाेग इसके लिए न केवल हत्या जैसे जघन्य अपराध कर रहे हैं, बल्कि अपनी जान भी दे रहे है। उत्तराखंड में पत्नी और सास की हत्या करने के बाद गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या मामले में अभी जांच ही चल रही है। वहीं ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के ककोड़ कोतवाली क्षेत्र के मीरपुरा गांव में रहने रहने वाले पति-पत्नी का है। जहां गृह क्लेश इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की हत्या की फिर खुद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले कि जांच कर रही है।
husband-also-committed-suicide-after-killing-wife.jpg
बीमार पत्नी की हत्या कर पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान।
दरअसल, ककोड़ कोतवाली क्षेत्र के मीरपुरा गांव के रहने वाले मनोज कुमार की शादी करीब दस वर्ष पहले भारती के साथ हुई थी। शादी के बाद पत्नी भारती को तीन बच्चे भी हुए। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पड़ोसियों का कहना है दोनों पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था। मनोज कुमार शुक्रवार की सुबह बीमार पत्नी भारती को इलाज के लिए घर से सिकंदराबाद के लिए लेकर निकला था। जब दोनों बाइक से गांव हसनपुर बकसवा के नजदीक पहुंचे तो किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा।
इस दौरान मनोज ने अपना आपा खो दिया और बीमार पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। शव की शिनाख्त न हो इसके लिए उसने अपनी पत्नी भारती ने मुंह को ईट से कुचल दिया। हत्या करने के बाद आरोपी मनोज ने घर फोन कर अपनी मां को भारती की हत्या करने की बात बताई और खुद फरार हो गया।
यह भी पढ़ें- यूपी के कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री के बेटे का होगा नार्को टेस्ट, जानिए क्या है मामला

अपराधबोध होने पर खुद मौत को गले लगाया

पत्नी की हत्या करने के बाद मनोज को अपराधबोध सताने लगा। वह शुक्रवार की शाम को ही दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित देवटा गांव के नजदीक रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया और ट्रेन आने का इंतजार करने लगा। काफी देर इंंतजार के बाद जैसे ही ट्रेन आई तो वह उसके आगे कूद गया। इस दौरान मनोज के शरीर के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और मनोज की जेब से मिले दस्तावेज के आधार पर परिजनों को सूचना दी। सूचना के बाद परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर मनोज के शव की शिनाख्त की। इसके बाद जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.