scriptइस छात्रा ने करोड़ों की लागत से होने वाले विकास की दी सौगात, पूरा मामला जानकर गर्व करेंगे आप | intermediate topper anjli parmar and jewar mla dhirendra thakur news | Patrika News

इस छात्रा ने करोड़ों की लागत से होने वाले विकास की दी सौगात, पूरा मामला जानकर गर्व करेंगे आप

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 23, 2019 04:34:18 pm

Submitted by:

virendra sharma

—यमुना अथॉरिटी करेगी विकास
 

anjali.jpg
ग्रेटर नोएडा. रबूपुरा स्थित शांति देवी कन्या विद्यालय की छात्रा अंजली परमार ने भुन्ना तगा गांव में करोड़ों रुपयों से होने वाले विकास का उद्घाटन किया। यमुना अथॉरिटी गांव में पानी, जल व अन्य परियोजनाओं को विकसित करेगी।
गौतमबुद्धनगर के रबूपुरा स्थित शांति देवी कन्या विद्यालय की छात्रा अंजली परमार ने 2018-19 में जिले सार्वधिक अंक प्राप्त किए थे। बेटी को सम्मान देने के लिए जेवर के विधायक ने अंजली से करोड़ों रुपयों की लागत से होने वाले विकास का लोर्कापण कराया।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अंजली परमार जैसी बच्चियां हमारे समाज का आईना है। इनका उत्साहवर्धन करना समाज का दायित्व है। जिससे अन्य बच्चियां भी अंजली परमार के पदचिन्हों पर चलकर आगे बढ़ सके और गांव व क्षेत्र का नाम रोशन कर सकें। लोकसभा चुनाव के दौरान भुन्ना तगा गांव के लोगों ने जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह से विकास की मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो