इस छात्रा ने करोड़ों की लागत से होने वाले विकास की दी सौगात, पूरा मामला जानकर गर्व करेंगे आप

इस छात्रा ने करोड़ों की लागत से होने वाले विकास की दी सौगात, पूरा मामला जानकर गर्व करेंगे आप

—यमुना अथॉरिटी करेगी विकास

 

ग्रेटर नोएडा. रबूपुरा स्थित शांति देवी कन्या विद्यालय की छात्रा अंजली परमार ने भुन्ना तगा गांव में करोड़ों रुपयों से होने वाले विकास का उद्घाटन किया। यमुना अथॉरिटी गांव में पानी, जल व अन्य परियोजनाओं को विकसित करेगी।

गौतमबुद्धनगर के रबूपुरा स्थित शांति देवी कन्या विद्यालय की छात्रा अंजली परमार ने 2018-19 में जिले सार्वधिक अंक प्राप्त किए थे। बेटी को सम्मान देने के लिए जेवर के विधायक ने अंजली से करोड़ों रुपयों की लागत से होने वाले विकास का लोर्कापण कराया।

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अंजली परमार जैसी बच्चियां हमारे समाज का आईना है। इनका उत्साहवर्धन करना समाज का दायित्व है। जिससे अन्य बच्चियां भी अंजली परमार के पदचिन्हों पर चलकर आगे बढ़ सके और गांव व क्षेत्र का नाम रोशन कर सकें। लोकसभा चुनाव के दौरान भुन्ना तगा गांव के लोगों ने जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह से विकास की मांग की थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned