scriptPM Modi ने मन की बात में इस 15 वर्ष के युवा का किया जिक्र, भाजपा ने भी फोटो की शेयर | international junior golfer arjun bhati latest news | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

PM Modi ने मन की बात में इस 15 वर्ष के युवा का किया जिक्र, भाजपा ने भी फोटो की शेयर

Highlights
. अर्जुन भाटी ने जूते और ट्रॉफी बेचकर पीएम केयर्स फंड किए थे रुपये दान. रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से मन की बात. जिसके बाद भाजपा राजस्थान ने ट्रिवटर पर उनकी फोटो शेयर कर की सराहना
 

ग्रेटर नोएडाApr 26, 2020 / 04:50 pm

virendra sharma

arjun.jpg
ग्रेटर नोएडा। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था को ढर्र से उतार दिया हैं। अमेरिका, इटली, स्पेन समेत 190 से ज्यादा देश बुरी तरह कोरोना संकट से जूझ रहे हैं। बढ़ते कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या को देखते हुए 3 मई तक लॉकडाउन किया हुआ है। एक तरफ जहां लोग गरीबों को खाना बांट रहा है। वहीं, समाज के लोग PMCARES फंड में दान भी दे रहे हैं। ग्रेटर नोएडा के अर्जुन भाटी भी कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए सामने आए। उन्होंने PMCARES फंड में अपने कटे हुए जूते और ट्रोफी बेचकर रुपये जमा कराए हैं।
bjp.png
रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर मन की बात देशवासियों से साझा की। पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि ‘कोई किराया माफ़ कर रहा है, तो कोई अपनी पूरी पेंशन या पुरस्कार में मिली राशि को, PM CARES में जमा करा रहा है। कोई खेत की सारी सब्जियाँ दान दे रहा है, तो कोई, हर रोज़ सैकड़ों ग़रीबों को मुफ़्त भोजन करा रहा है’। ग्रेटर नोएडा के रहने वाले अर्जुन भाटी ने भी PM CARES फंड में रुपये जमा कराए थे। इसका जिक्र होने के बाद राजस्थान बीजेपी ने उनकी एक फोटो शेयर की। जिसमें उनके हौंसले की सराहना की है। हालांकि, पहले भी अर्जुन की इस मदद के लिए पीएम खुद उनके ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बधांई दे चुके है।
कटे जूते और ट्रॉफी बेचकर दिए थे पैसे

भारत के जूनियर गोल्फर अर्जुन भाटी ने अपने कटे हुए जूते बेचकर पीएम केयर्स फंड में 3 लाख 30 हजार रुपये दान दिए थे। इन जूतों को पहनकर 2018 में अर्जुन भाटी ने U.S में Jr GOLF WORLD CH.SHIP ट्रोफ़ी जीती थी। इनके अलावा अर्जुन ने पिछले 8 साल में जीती 102 ट्रॉफियों बेचकर 4 लाख 30 हजार रुपये कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दिए थे। मूलरूप से ग्रेटर नोएडा के मायचा गांव निवासी अर्जुन भाटी अपने परिवार के साथ जेपी गोल्फ कोर्स में रहते है। 15 साल के अर्जुन ने 10वीं क्लास के एग्जाम दिए है। ये अभी तक लगभग 150 गोल्फ चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो