scriptसिगरेट पीने को लेकर JIIMS कॉलेज में स्टूडेंट और सिक्योरिटी आपस में भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे, देखें वीडियो | Jims College student and security guards clashed with each other | Patrika News

सिगरेट पीने को लेकर JIIMS कॉलेज में स्टूडेंट और सिक्योरिटी आपस में भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 05, 2023 01:46:52 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज में देर रात छात्र और सुरक्षा गार्ड के बीच मारपीट हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिगरेट पीने को लेकर हॉस्टल में छात्रों और गार्ड के बीच मारपीट हो गई है। इस दौरान 15 छात्र घायल हुए हैं।

msg891835523-21691.jpg

ग्रेटर नोएडा के जिम्स कॉलेज में हुई मारपीट

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में स्थित जिम्स कॉलेज के हॉस्टल में छात्र और सिक्योरिटी गार्ड के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मारपीट में करीब 15 छात्र घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ग्रेटर नोएडा JIMS कॉलेज में मारपीट
दरअसल, ग्रेटर नोएडा में JIMS कॉलेज में रविवार रात करीब 10 बजे छात्र और सुरक्षा गार्ड के बीच मारपीठ हो गई। यह मारपीठ इनती बढ़ गई की लाठी-डंडे भी चले। वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस जिम्स कॉलेज के हॉस्टल पहुंची। पुलिस ने मौके से 33 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं, जो इसका वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि ये मारपीट कैसे हुई होगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lisbe
पुलिस के मुताबिक, मारपीट को लेकर दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। पुलिस अफसर के मुताबिक, राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के हॉस्टल में एक स्टूडेंट सिगरेट पी रहा था। इसी बीच हॉस्टल के सिक्योरिटी गार्ड ने उसे सिगरेट पीने से मना किया।
दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई
पहले बहस हुई इसके बाद दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। छात्र सिक्योरिटी गार्ड से उलझ गया। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने भी फोन करके अपने पांच अन्य साथियों को बुला लिया। इसी बीच, हॉस्टल के कई छात्र भी मौके पर पहुंच गए।
इसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और लाठी-डंडों से से जमकर मारपीट की। वहीं, छात्रों ने सिक्योरिटी गार्डों पर आरोप लगाया है कि वह लाठी लेकर अचानक हॉस्टल के कमरे में आ धमके और छात्रों को मारना शुरु किया। कई छात्रों को इस घटना में चोटें आई हैं। छात्रों का कहना था कि कम से कम 15 स्टूडेंट्स को चोटें आई हैं।
पुलिस के अधिकारी घटना की जांच में जुटे
छात्र सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं, घटना की सूचना पर कॉलेज के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस कॉलेज केहॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि फुटेज के आधार पर दषियों को चिह्नित किया जाएगा। पुलिस ने कॉलेज प्रशासन से भी घटना की जानकारी जुटाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो