शादी का वादा कर युवक ने तलाकशुदा महिला से बनाए संबंध, अब थाने के चक्कर काट रही पीड़िता

Highlights:

-ग्रेटर नोएडा के बीटा-टू थाना क्षेत्र का मामला

-पीड़िता ने डीसीपी से भी लगाई मदद की गुहार

-आरोपी पर लगाए कई गंभीर आरोप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। बीटा-2 में तलाकशुदा महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने शिकायत दी है। लेकिन पिछले दो महीने से वह लगातार थाने के चक्कर काट रही है। फिर भी पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़िता ने इस मामला में पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी शिकायत की है। आरोप है कि अबतक उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक अहम फैसले में कहा गया है कि शादी का झांसा देकर किसी महिला के साथ यौन संबंध बनाना बलात्कार जैसा ही है, क्योंकि यह महिला के सम्मान पर गहरा आघात है।

यह भी पढ़ें: सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को मिली जमानत

दरअसल, डीसीपी कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुंची पीड़ित महिला गाँव ऐच्छर में रहकर अपने दो बच्चों का भरण-पोषण कर रही है। उसका कहना है कि उसका अपने पति से 7 साल पहले तलाक हो चुका। इस दौरान उसकी मुलाक़ात रवि पाल से हुई। आरोप है कि रवि पाल ने उसे शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए और लगातार शारीरिक शोषण करता आ रहा है। जब पीड़िता शादी के लिए दबाव देने लगी तो वह जल्द ही शादी करने का झांसा देकर आनाकानी करने लगा और फिर शादी करने से इंकार कर दिया।

यह भी देखें: पूर्व सभासद को बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली

पीड़िता ने बताया कि उसने 16 दिसम्बर 2020 में बीटा-2 थाने पर रवि पाल पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर लिखित शिकायत दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने अपनी शिकायत अधिकारियों से भी की है। लेकिन अधिकारियों के आश्वासन के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। आरोप है कि रवि पाल उसके अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned