scriptएनकाउंटर में भूमाफिया कविंद्र भाटी को पुलिस ने गोली मारकर किया पस्त | land mafia kavindra bhati injured in police encounter | Patrika News

एनकाउंटर में भूमाफिया कविंद्र भाटी को पुलिस ने गोली मारकर किया पस्त

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 10, 2020 10:20:53 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– ग्रेटर नोएडा की सेक्टर-144 पुलिस चौकी के पास पुलिस मुठभेड़
– 2018 से फरार चल रहा था भूमाफिया कविंद्र भाटी
– थाना सूरजपुर के टॉप-10 अपराधियाें में है शुमार

greater-noida.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. थाना सूरजपुर क्षेत्र की सेक्टर-144 पुलिस चौकी के पास एनकाउंटर में पुलिस ने एक भूमाफिया के पैर में गोली मारकर पस्त करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। भूमाफिया बदमाश की पहचान कविंद्र भाटी के रूप में हुई है, जिस पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम घोषित था। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने उसे भूमाफ़िया घोषित किया हुआ था। आरोपी के पास से पुलिस ने एक शिफ्ट डिज़ायन कार, एक अवैध तमंचा समेत कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें- शर्मनाक: दहेज के लिए प्रताड़ना की इंतहा, बेल्ट से पीटा, बीड़ी-सिगरेट से जलाया, गला दबाकर मारने की कोशिश

पुलिस के अनुसार, बदमाश बीटा-2 थाने का फरार घोषित था और लगभग दो साल से फरार चल रहा था। भूमाफिया होने के साथ ही बदमाश सूरजपुर कोतवाली का टाप टेन अपराधी भी है। डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया की थाना सूरजपुर पुलिस ने इनपुट के आधार पर सेक्टर-144 चौकी के पास चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने एक संदिग्ध की शिफ्ट कार को आते देख रुकने का इशारा किया। इस दौरान कार में बैठा युवक पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाश की पहचान कविंद्र भाटी के रूप में हुई है। पुलिस ने घायल कविंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि भूमाफिया कविंद्र भाटी थाना बीटा-2 से 2018 से फरार चल रहा था और उस पर 15 हजार का इनाम घोषित था। जबकि थाना सूरजपुर से वह टॉप 10 अपराधियों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने मौके से एक शिफ्ट डिजायर कार, एक अवैध तमंचा समेत कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो