scriptlearn marketing skills from motivational speaker dr vivek bindra | स्वतंत्रता दिवस पर Motivational Speaker से सीखें मार्केटिंग के गुण, Youtube पर मिलेगी फ्री ट्रेनिंग | Patrika News

स्वतंत्रता दिवस पर Motivational Speaker से सीखें मार्केटिंग के गुण, Youtube पर मिलेगी फ्री ट्रेनिंग

इस स्वतंत्रता दिवस पर उभरते उद्यमियों को मार्केटिंग स्किल सीखने का मौका मिल रहा है। बड़ा बिजनेश द्वारा “मार्केटिंग का महाकुम्भ” नाम से एक वेबिनार का आयोजन किया जाएगा। जिसमें लोग फ्री में ट्रेनिंग ले सकते हैं।

ग्रेटर नोएडा

Published: August 14, 2021 08:41:28 am

नोएडा। कोरोना काल में जहां एक तरफ लोगों के काम धंधे बंद होने से रोजगार खत्म हो गए तो वहीं कईयों के सामने दो समय के खाने तक का संकट पैदा हो गया। अब कोविड की रफ्तार धीमी पड़ी तो इस सबसे उभरने के लिए लोग तरह-तरह के स्टार्टअप बिजनेस आदि शुरू कर फिर से जिंदगी को पटरी पर लाने में जुट गए हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जिनके पास बिजनेस आइडिया तो है लेकिन सही तरीका न होने के कारण हमेशा रिस्क बना रहता है। ऐसे में उभरते हुए उद्यमियों को सही मार्केटिंक स्किल का प्रशिक्षिण देने के लिए 15 अगस्त को 'मार्केटिंग का महाकुंभ' नामक एक वेबिनार आयोजित किया जा रहा है। जिसका लाभ कोई भी ले सकता है।
imgonline-com-ua-twotoone-a0ktx7qgd1.jpg
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया पुराने दिनों को याद, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

दरअसल, भारत के नामी एड-टेक स्टार्ट-अप बड़ा बिजनेस द्वारा आयोजित यह वेबिनार दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक चलेगा। जिसे मोटिवेशनल स्पीकर और बिजनेश कोच व कंपनी के संस्थापक डॉ विवेक बिंद्रा द्वारा किया जाएगा। इसे डॉ. विवेक बिंद्रा के YouTube चैनल पर मुफ्त में देखा जा सकता है। इस वेबिनार में मुख्य तौर पर मार्केटिंग की मुख्य रणनीतियों गुरिल्ला मार्केटिंग, सर्विस प्रेजेंटेशन, वैल्यू एज मार्केटिंग, मोमेंट मार्केटिंग, अंडरकवर मार्केटिंग अनेक मार्केटिंग रणनीतियों को समझाना है। दावा है कि ये नए जमाने की कम-लागत वाली मार्केटिंग तकनीकें हैं जो डिजिटल-फ्रेंडली व इच्छुक उद्यमियों, सोलोप्रेन्योर को अपने व्यवसाय को शुरू करते या बढ़ाने की कोशिश करते समय आने वाली बाधाओं से उबरनें में मदद करेंगी।
यह भी पढ़ें

10वीं पास हैं, तो इन संस्थानों में तुरंत करें अप्लाई, मिलेगी सरकारी नौकरी

कंपनी का दावा है कि उधमी को एक संगठित मार्केटिंग रणनीति स्थापित करने के तरीके को समझने से मार्केटिंग दृष्टिकोणों के बारे में सटीक निर्णय लेने में मदद करती है। इसलिए उनका उद्देश्य इस वेबिनार के जरिए उभरते उद्यमियों तक उन्हें पहुंचाना है और उन्हें नवीनतम व सबसे प्रासंगिक मार्केटिंग तकनीकों की विस्तृत समझ के साथ मदद करना है। यह बिक्री और लाभ बढ़ाने में मदद करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.