scriptभाभी-भाभी दरवाजा खोलो… कहकर भाजपा नेता के घर में घुसे दो बदमाश आैर फिर… | looted bjp leaders house in noida | Patrika News

भाभी-भाभी दरवाजा खोलो… कहकर भाजपा नेता के घर में घुसे दो बदमाश आैर फिर…

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 14, 2019 03:07:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

नोएडा के सेक्टर-8 स्थित भाजपा नेता के घर दिया गया वारदात को अंजाम

noida

भाभी-भाभी दरवाजा खोलो… कहकर भाजपा नेता के घर में घुसे दो बदमाश आैर फिर…

नोएडा. शहर के सेक्टर-8 में भाजपा नेता के घर में घुसकर बदमाशों ने करीब साढ़े 17 लाख की लूट की घटना को अंजाम दे डाला। बता दें कि बदमाशों ने जिस समय वारदात को अंजाम दिया उस समय भाजपा नेता के घर में एक महिला थी। सबसे पहले बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटकाया आैर कहा कि भाभी दरवाजा खोलो आग लग गर्इ है। यह सुनते ही महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला तो बदमाश घर में घुस गए आैर चाकू की नोक पर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने घर में रखी अलमारी खंगालते हुए 40 तोले सोने के जेवर आैर ढाई लाख रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

मसूद अजहर को लेकर रालोद नेता जयंत चौधरी ने पीएम मोदी के खिलाफ दिया ये विवादित बयान

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के नोएडा के सेक्टर-8 में विजय सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को विजय सिंह की पत्नी बाला आैर दो बेटे विनय आैर सचिन एक शादी समारोह में शामिल होने दिल्ली गए थे। घर में सचिन की पत्नी शालू थी। इसी बीच दो बदमाश उनके घर पहुंचे आैर बाहर लगे बल्व उतार दिए। इसके बाद बदमाशों ने घर के दरवाजे पर खड़े होकर आवाज लगार्इ कि भाभी दरवाजा खोलो आग लग गर्इ है। यह सुनने ही शालू ने तुरंत दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खुलते ही दोनों बदमाश घर में घुस गए आैर शालू का मुंह आैर हाथ-पैर बांधकर एक तरफ डाल दिया। इसके बाद उन्होंने घर में रखी अलमारी को खंगालते हुए करीब 40 तोले सोने के जेवर आैर ढार्इ लाख रुपये लूट लिए। इतना ही नहीं बदमाशों ने इस दौरान घर के पर्दे आैर कंबल में आग लगा दी आैर आग-आग कहते हुए फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

प्याज से भरे ट्रक में जांच के दौरान मिला कुछ एेसा कि पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, देखें वीडियो-

बताया जा रहा है कि बदमाश अपने साथ चाबियां भी लेकर आए थे, जिनसे घर में रखी अलमारी को खोला गया। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वारदात के पीछे किसी जानकार का ही हाथ है। बदमाशों को यह भी पता था कि घर के लोग शादी में जा रहे हैं आैर शालू ही घर में अकेली है। वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि बदमाश घटना के दौरान बार-बार सचिन का नाम ले रहे थे कि जल्दी चलो नहीं तो वे जाएंगे। बता दें पीड़ित सचिन के पिता भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं। इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पुलिस की टीम जांच में जुटी हैं। सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ कई पहलुओं पर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो