scriptमहिला के बाल काटे और पेशाब पिलाया, टोने-टोटके के शक में महिला के साथ की दरिंदगी | Man beaten women brutally on the road cut her hair and forced to drink urine on suspicion of black magic | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

महिला के बाल काटे और पेशाब पिलाया, टोने-टोटके के शक में महिला के साथ की दरिंदगी

यूपी के ग्रेटर नोएडा में टोना-टोटका करने के शक में महिला को पीटने और पेशाब पिलाने का मामला सामने आया है।

ग्रेटर नोएडाJun 23, 2024 / 05:23 pm

Swati Tiwari

uttar pradesh ki khabar
ग्रेटर नोएडा से सटे सूरजपुर क्षेत्र के खेड़ी गांव में एक महिला पर अत्याचार की घटना हुई है। यहां एक ठेकेदार परिवार ने टोने-टोटके के शक में महिला के साथ मारपीट की और बाल काटकर पेशाब भी पिलाया। महिला ने ठेकेदार पर आरोप लगाया है कि उसने इस पूरी घटना को अपने मोबाईल में रिकॉर्ड किया था। इस बात की शिकायत महिला ने पुलिस से की थी। पुलिस ने आरोपि, उसकी पत्नी और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार की रहने वाली है महिला पुलिस

के मुताबिक महिला बिहार के पूर्णिया की रहने वाली है। वह खेड़ी गांव में किराए के घर पर रहती है। महिला ने पुलिस को बताया कि बिहार का ही रहने वाला ननूआ उसके घर के बगल में रहता है। उसकी बेटी की बेटी की तबीयत अक्सर खराब रहती है। ठेकेदार को शक है कि महिला ने उसके घर में कुछ टोना-टोटका कर रखा है जिसकी वजह से उनकी बेटी की तबीयत खराब रहती है।
ये भी पढ़ें: UP Monsoon Update: मानसून के साथ ला नीना तूफान भी एक्टिव, 53 जिलों में मूसलाधार बारिश के आसार, मौसम विभाग की लेटेस्ट भविष्यवाणी

आरोपी को किया गिरफ्तार

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी ठेकेदार ननूवा उर्फ नन्नू, उसकी पत्नी पिंकी और उसकी बेटी प्रीति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने ठेकेदार, उसकी पत्नी और बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि महिला ने जिस वीडियो का जिक्र किया है, ऐसा कोई वीडियो पुलिस को नहीं मिला है।पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Greater Noida / महिला के बाल काटे और पेशाब पिलाया, टोने-टोटके के शक में महिला के साथ की दरिंदगी

ट्रेंडिंग वीडियो