scriptशराब खत्म होने पर बोतल की जगह दोस्त ले आया ‘ये’ तो युवक ने कर दी हत्या, देखें वीडियो | man killed his friend in a fight for whisky | Patrika News

शराब खत्म होने पर बोतल की जगह दोस्त ले आया ‘ये’ तो युवक ने कर दी हत्या, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 13, 2019 02:56:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पुलिस का कहना है शराब पीने के दौरान हुए विवाद के बाद महेश ने मफलर से गला दबाकर अमर सिंह की हत्या कर दी।

whisky

शराब खत्म होने पर बोतल की जगह दोस्त ले आया ‘ये’ तो युवक ने कर दी हत्या, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट स्थित खजूरी कट के पास ऑटो में मृत मिले अमर सिंह के हत्यारे को गिरफ्तार कर पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है। इस मामले में उसके दोस्त महेश कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है शराब पीने के दौरान हुए विवाद के बाद महेश ने मफलर से गला दबाकर अमर सिंह की हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

युवक की सुपारी लेकर हत्या करने जा रहे थे बदमाश, तभी पुलिस को मिल गई सूचना और फिर जो हुआ, देखें वीडियो

पुलिस की गिरफ्त में आए महेश कुमार शर्मा और अमर सिंह दोस्त थे। सोमवार रात खजूरी कट के पास ऑटो में अमर सिंह का शव मिला था। वह ऑटो चलाता था और खजूरी कट के पास ही कमरा लेकर रहता था। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बिसरख कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। पुलिस ने सीडीआर की मदद से अमर सिंह के गांव के ही महेश को गिरफ्तार कर लिया। महेश और अमर सिंह दोनों दोस्त थे और ऑटो चलाते थे।
यह भी पढ़ें

मायावती-अखिलेश के बाद सपा नेता आजम खान ने भी बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, गठबंधन पर दिया चौंकाने वाला बयान

सोमवार शाम दोनों ने साथ में शराब पी। शराब खत्म होने पर महेश ने अमर सिंह से शराब की बोतल लाने के लिए कहा। इससे पहले महेश शराब लाया था। महेश का कहना है कि अमर सिंह बोतल की जगह क्वॉर्टर ले आया। इस बात पर दोनों में झगड़ा हो गया और महेश ने अमर सिंह के मफलर से ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव उसके ऑटो में छोड़कर भाग गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो