scriptVIDEO: नौकरी से निकाले जाने से नाराज कर्मचारी ने सीर्इआे आॅफिस में उठाया एेसा कदम, पता लगते ही फूले सबके हाथ-पैर | man terminated from job after eat poison and attempt to suicide | Patrika News

VIDEO: नौकरी से निकाले जाने से नाराज कर्मचारी ने सीर्इआे आॅफिस में उठाया एेसा कदम, पता लगते ही फूले सबके हाथ-पैर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 16, 2019 12:33:14 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– १२ साल से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था शख्स

news

VIDEO: नौकरी से निकाले जाने से नाराज कर्मचारी ने सीर्इआे आॅफिस में उठाया एेसा कदम, पता लगते ही फूले सबके हाथ-पैर

ग्रेटर नोएडा।नौकरी से निकाले जाने से नाराज़ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एक संविदा कर्मचारी ने सीईओ के आॅफिस में एेसा कदम उठा लिया।जिसका पता लगते ही हड़कंप मच गया।दरअसल कर्मचारी ने सीर्इआे के आॅफिस में जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।उसकी हालत नाजुक देख अन्य कर्मचारियों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया।जहां शख्स की हालत नाजुक बनी हुर्इ है।

यह भी पढ़ें

डीएम आैर उनकी पत्नी ने मलिन बस्ती में लगार्इ झाड़ू, जानिए क्यों- देखें वीडियो

12 साल से प्राधिकरण में संविदा कर्मचारी था शख्स

जानकारी के अनुसार दादरी निवासी रिंकू पिछले 12 वर्ष से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में संविदा कर्मचारी के रूप में काम कर रहा था।वह ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अतिक्रमण डिपार्टमेंट में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था।वह संविदा कर्मचारी था।आठ माह पहले उसकी किसी के साथ मारपीट हो गर्इ।इसके बाद वह बीमार हो गया।जिससे कार्यालय नहीं जा सका।स्वस्थ होने के बाद जब वह दफ्तर गया तो प्राधिकरण के अधिकारियों ने उसे नौकरी पर रखने से मना कर दिया।बीते चार माह से वह नौकरी बहाल करने के लिए अफसरों के चक्कर लगा रहा था।

सीर्इआे के पास खड़े होकर खा लिया जहर

शुक्रवार को भी रिंकू प्राधिकरण के सीईओ के पास नौकरी पर रखने की सिफारिश करने गया था। लेकिन, बात नहीं बनी। इससे क्षुब्ध होकर रिंकू ने सीईओ दफ्तर में ही कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलकर पी लिया। तबियत बिगड़ने पर उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बाबत सूरजपुर थाने की पुलिस जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो