scriptहाईटेंशन तार टूटने से आधा दर्जन गोवंशों की हुई मौत, आक्रोषित ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लगाया आरोप- देखें वीडियो | many cattle died due to electric shock in field in greater noida | Patrika News

हाईटेंशन तार टूटने से आधा दर्जन गोवंशों की हुई मौत, आक्रोषित ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लगाया आरोप- देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 20, 2020 03:27:17 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

खेत में घूमते समय तार टूटने से चपेट में आए आधा दर्जन गोवंश
गोवंशों की मौत का पता लगते ही ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना
आक्रोषित ग्रामीणों ने बिजली विभाग को बताया जिम्मेदार

gn.png

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के अस्तौली गांव में बिजली विभाग की एक बड़ी लापरवाही के चलते आधा दर्जन गोवंशो की करंट लगने से मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि हाईटेंशन बिजली का तार टूटकर खेत में गिर गया था। जिसकी चपेट में आकर आधा दर्जन गोवंशो की मौत हो गई। जब सुबह ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वही ग्रामीणो में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है।

कैब बुक कर ऐसे गाड़ी लूट लेता था गिरोह, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के अस्तौली गांव में सोमवार सुबह अचानक ही खेतोंं के उपर से गुजर रहा हाईटेंशन लाइन का तार टूट गया। इसकी चपेट में आकर मौके पर घुम रहे आधा दर्जन गोवंशों की मौके पर ही मौत हो गई। इसका पता लगते ही ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में बिजली विभाग के खिलाफ काफी रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि उनके खेतों से गुजर रहे तार इतने जर्जर हो चुके हैं कि अक्सर टूट कर गिरते रहते हैं। इसके बारे में लगातार शिकायत कि जाती रही है, लेकिन विद्युत विभाग के कानों में जू तक नहीं रेंगती। वहीं करंट से गोवंशों की मौत के बाद सूचना मिलने ने पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों का आक्रोश का सामना करना पड़ा। इस दौरान पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार शिकायत की गई, लेकिन विद्युत विभाग ध्यान नहीं दे रहा है। ऐसे पहले भी कई मामले हो चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो