scriptनिर्भया कांड की आई याद, नाबालिग को किडनैप कर किया गैंगरेप, भर गया मन तो फेंका सड़क पर | Many man gangrape with Minor girl and threw on road like nirbhaya case | Patrika News

निर्भया कांड की आई याद, नाबालिग को किडनैप कर किया गैंगरेप, भर गया मन तो फेंका सड़क पर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 12, 2017 07:30:54 pm

Submitted by:

pallavi kumari

परिजनों ने लगाया पुलिस पर मामला दबाने का आरोप, पीड़िता को भेजा गया मेडिकल के लिए

gangrape

gangrape

ग्रेटर नोएडा. दनकौर में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि तीन युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया और बाद में उसे रास्ते में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने नाबालिग की तहरीर पर मामले की शिकायत दर्ज कर ली है।
वहीं पीडिता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि इस घटना के 2 आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस अफसरों की मानें तो आरोपियों को गिरफ्तार करने का लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।
अपहरण कर किया गैंगरेप

जानकारी के अनुसार रबूपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की ऑटो से अपने किसी काम से दनकौर आ रही थी। आरोप है कि रास्ते में ऑटो को जबरन रुकवा लिया गया । आरोपी कार में सवार थे, उसी दौरान आरोपियों ने ऑटो को रुकवा लिया। उसके बाद में वह लड़की का अपहरण कर अपने साथ ले गए। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने घटना को अंजाम दनकौर में दिया था। बाद में वह पीड़िता को जंगल में ले गए। आरोप है कि वहां तीन आरोपियों ने नाबालिग के साथ में गैंगरेप किया। गैंगरेप की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और आरोपियों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
 gang rape
पुलिस पर मामला दबाने का आरोप

बता दें कि गैंगरेप की यह घटना शुक्रवार को हुई। आरोप है कि पुलिस मामले को दबाती रही। जिसकी वजह से कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। हालांकि बाद में मामला सीनियर अफसरों तक जा पहुंचा और स्थानिय पुलिस ने हरकत में आते हुए तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इनमें एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है।
एक को भेजा जेल, दो की तलाश जारी

एसपी देहात सुनीति सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं, किशोरी की मेडीकल जांच करा दी गई है। अभी मेडीकल जांच की रिपोर्ट नहीं आई हैं। इस मामले में एक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान रबूपुरा निवासी असलम के रुप में की है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पोस्को समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो