scriptछोले-चावल में मिले मांस के टुकड़े, छात्रों ने हाॅस्टल में किया हंगामा, बोले- श्राद्ध में कर दिया धर्म भ्रष्ट | meat found in chhole chawal at hostel of Oxford campus | Patrika News

छोले-चावल में मिले मांस के टुकड़े, छात्रों ने हाॅस्टल में किया हंगामा, बोले- श्राद्ध में कर दिया धर्म भ्रष्ट

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 16, 2019 10:05:07 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- ग्रेटर नोएडा के ऑक्सफोर्ड कैम्पस स्थित हॉस्टल का मामला- हाॅस्टल प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज- हॉस्टल प्रशासन ने स्वीकार की गलती

greno.jpg
ग्रेटर नोएडा. एक काॅलेज के हॉस्टल के डिनर में परोसे गए छोले चावल मे मांस का टुकड़ा मिलने से छात्रों का गुस्सा भड़क गया। छात्रों ने धर्म भ्रष्ट करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। नाराज छात्रों ने किचन में रखे खाने व मौजूद अन्य सामान को फेंक दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार छात्रों को शांत कराया। छात्रों ने तहरीर देते हुए हाॅस्टल प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
दरअसल, मामला ग्रेटर नोएडा के ऑक्सफोर्ड कैम्पस स्थित हॉस्टल का है। जहां डिनर में परोसे गए छोले-चावल मे मांस का टुकड़ा मिलने पर छात्रों ने हंगामा कर दिया। नाराज छात्रों ने किचन में रखे खाने व मौजूद अन्य सामान को फेंक दिया। आरोप है कि जब छात्र खाना खा रहे थे तो छोले में चिकन व पनीर के टुकड़े मिले। हड्डी के कारण चिकन पहचान में आ गया। इस पर मौजूद सभी छात्र भड़क गए। छात्रों ने बताया शाकाहारी के लिए पनीर की सब्जी और अन्य के लिए चिकन श्राद्ध शुरू होने से एक दिन पहले बना था। इन दोनों बची हुई सब्जियों को छोले में मिलाकर शनिवार रात छात्रों को परोस दिया गया। छात्रों का कहना है जब किचन में जाकर देखा गया तो छोले में पनीर व मांस के टुकड़े और मिले। खाने में मांस व एक दिन पहले का बचा हुआ था, जिसे ताजा खाने में मिलाकर परोसा जा रहा था।
यह भी पढ़ें

इस ऐप के जरिए समलैंगिक देह व्यापार से जुड़ा दो बच्चों का पिता बना शिकार तो खुला पूरा राज

खाने में मांस के टुकड़े मिलने पर छात्र भड़क गए। छात्रों का गुस्से देख हॉस्टल प्रशासन फौरन हरकत में आया। उन्होंने गलती के लिए छात्रों से माफी मांगी। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार छात्रों को शांत कराया। छात्रों की तहरीर पर पुलिस ने हाॅस्टल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो